Home सुर्खियां फिल्म कबीर सिंह देख TikTok स्टार ने की अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या

फिल्म कबीर सिंह देख TikTok स्टार ने की अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या

90
0

फिल्म कबीर सिंह देख TikTok स्टार ने की अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या: शाहिद कपूर की हाल ही में आई फिल्म कबीर सिंह काफी विवादों में रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा बिज़नेस करने में सफल रही लेकिन फिल्म से विवाद हटने का नाम ही नहीं ले रहे है। इस फिल्म के कई ऐसे सीन थे जिनकी खूब आलोचन हुई और अब इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे आप सभी हैरान हो जाएँगे। इस फिल्म से प्रभावित होकर इस टिक टॉक यूजर ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है।

फिल्म कबीर सिंह देख TikTok स्टार ने की अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या
फिल्म कबीर सिंह देख TikTok स्टार ने की अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या

यह घटना उत्तर प्रदेश की है। जहाँ एक टिक टॉक यूजर जॉनी दादा जो टिक टॉक पर विलेन के रूप में फेमस है ने अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शर्मा की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है की वह निकिता से प्यार करता था लेकिन जब उसे पता चल की निकिता की शादी होने वाली है तो उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस की जाँच में पता चला है की आरोपी की पहचान जॉनी दादा के रूप में हुई है जो टिक टॉक का विलन बताया जाता है। यह वही आरोपी है जिसने बीजेपी के स्थानीय नेता के बेटे और भतीजे की हत्या की थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद ही उसने निकिता को मार डाला। 5 अक्टूबर को जब उसे पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया तो उसने अपने आप को गोली मार ली।

अब जब जांच के दौरान जॉनी दादा की टिक टॉक वीडियो में सामने आया कि, निकिता की हत्या से पहले उसने फिल्म कबीर सिंह का एक डायलॉग पोस्ट किया था. वीडियो में वह शाहिद कपूर के डायलॉग की लिपसिंग करते हुए कह रहा है-जो मेरा नहीं हो सकता, उसे किसी और के होने का मौका नहीं दूंगा. फिल्म कबीर सिंह के फिल्ममेकर संदीप वांगा ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

दिल्ली के करावल नगर में सिलेंडर फटने से माँ-बेटी की मौत

फिल्ममेकर संदीप वांगा ने कहा- मैं इस घटना के बारे में सुनकर सदमे में हूं. मैं लड़की और उसके परिवार वालों के लिए बहुत दुखी हूं. एक फिल्ममेकर के तौर पर हम अपनी कला के लिए जिम्मेदार हैं, लेकिन मेरी फिल्मों मे किसी को मारने का कभी समर्थन नहीं किया गया. कबीर सिंह या अर्जुन रेड्डी में भी हत्या का समर्थन नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here