Home सुर्खियां Cylinder Blast in Karawal Nagar Live Updates: दिल्ली के करावल नगर में...

Cylinder Blast in Karawal Nagar Live Updates: दिल्ली के करावल नगर में सिलेंडर फटने से माँ-बेटी की मौत

146
0

Cylinder Blast in Karawal Nagar Live Updates: दिल्ली के करावल नगर में सिलेंडर फटने से माँ-बेटी की मौत आज दशहरा के मौके पर दिल्ली के करावल नगर से बेहद ही दुखद घटना सामने आई है। बता दें की दिल्ली के करावल नगर में रसोई गैस सिलेंडर फटने की वजह से बड़ा हादसा हो गया है। इस घटना में दो महिलाओं के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। वही एक व्यक्ति की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति की पहचान राजेश के रूप में हुई है जिसे इलाज के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिल्ली के करावल नगर में हुए सिलेंडर बलास्ट की Live Updates यहाँ चेक करें।

Cylinder Blast in Karawal Nagar Live Updates: दिल्ली के करावल नगर में सिलेंडर फटने से माँ-बेटी की मौत
Cylinder Blast in Karawal Nagar Live Updates: दिल्ली के करावल नगर में सिलेंडर फटने से माँ-बेटी की मौत

Cylinder Blast in Karawal Nagar Live Updates

सिलेंडर बलास्ट की घटना पूर्वी दिल्ली में स्थित करावल नगर इलाके में हुई है। सिलेंडर के फटने की वजह से एक 62 साल की बुजुर्ग महिला और एक 38 साल की महिला की मौत हो गई। यह दोनों रिश्ते में माँ-बेटी थी। हालाँकि अभी तक सिलेंडर के फटने की वजह का पता नहीं चल सका है। हादसा काफी भीषण बताया जा रहा है और अब पुलिसकर्मी इस घटना की जाँच में जुटे हुए है।


इलाके के स्थानीय लोगों के मुताबिक सिलेंडर के फटने के बाद भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसके बाद आनफानन में दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू करने का काम शुरू किया। शुरूआती जाँच में कहा जा रहा है की रसोई गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से फटा है। अब तो यह पूरी तरह से जाँच के बाद ही साफ हो पाएगा की इस घटना की असल वजह क्या थी।
ऐसी साल जुलाई महीने में भी दिल्ली के मोतीनगर में एक रसोई गैस सिलेंडर के फटने की वजह से 5 लोग झुलस गए थे। यह घटना तब हुई जब बड़े सिलेंडर से छोटे सिलेंडर में गैस भरी जा रही थी। वहीं 30 जून को शाहदरा में सिलेंडर ब्लास्ट से आग लग गई थी। इस हादसे में भी पांच लोग झुलस गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here