Home सुर्खियां साउथ दिल्ली: शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग South...

साउथ दिल्ली: शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग South Delhi Massive Fire

13
0

साउथ दिल्ली: शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग South Delhi Massive Fire :- गमी में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। अब ताजा घटना दिल्ली की है जहां कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद फर्नीचर मार्केट में गई। आग लगने की खबर मिलने के बाद दमकल की 17 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। मार्किट में लगी भीषण आग को देखते हुए कुछ समय के लिए मेट्रो की सेवा को रोक दिया गया।

यह आग कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के नजदीक शाहीन बाग इलाके में स्तिथ फर्नीचर मार्किट में लगी, जिसके बाद मेट्रो की मेजेंटा लाइन पर मेट्रो सेवा बाधित रही। दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने जानकारी दी की मार्किट में आग आज सुबह 6 बजे के पास लगी। मार्किट में आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की 17 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग

मेट्रो स्टेशन के पास स्तिथ मार्किट में लगी भीषण आग के बाद डीएमआरसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जसोला विहार और शाहीन बाग रूट पर चलने वाले मेजेंटा लाइन के बाधित होने की सूचना दी। अब भाग पर पूरी तरह से काबू पाने के बाद अब मेट्रो सेवा फिर से शुरू कर दी है।

South Delhi Massive Fire

बता दें की दिल्ली पुलिस ने इस मार्किट को हटाने के लिए एमसीडी को कई बार लेटर लिखा लेकिन इसके बावजूद इस अवैध मार्किट को हटाने के लिए कोई कारवाही नहीं की गई। आग लगने के बाद मेट्रो स्टेशन 4 से 5 घंटे तक बंद रहा। शाहीन बाग की इस मार्किट में आग लगने की वजह से यहाँ मौजूद 15 के करीब दुकानें जलकर खाख हो गई।