Home मनोरंजन दिलजीत दोसांझ शडा मूवी रिव्यु, Shadaa Movie Review & Rating Twitter Reaction

दिलजीत दोसांझ शडा मूवी रिव्यु, Shadaa Movie Review & Rating Twitter Reaction

33
0

दिलजीत दोसांझ शडा मूवी रिव्यु, Shadaa Movie Review & Rating Twitter Reaction :- पंजाबी मूवी शादा सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर 21 जून को रिलीज़ होगी। दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा स्टारर इस मूवी का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था जो अब बस सिनेमाघरों में दस्तक देने ही वाली है। इस फिल्म में दिलजीत और नीरू लीड रोल में है। इस फिल्म को जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया है। इस पोस्ट में शादा मूवी रिव्यु दिए गए है जो आपको पसंद आएँगे। कबीर सिंह मूवी रिव्यु

मलाल मूवी रिव्यु इस फिल्म में दिलजीत और नीरू रोमांस करते हुए भी नजर आएँगे। इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब दर्शक इस मूवी को देखने के लिए बड़े बेताब है। शादा एक पंजाबी मूवी है और जो लोग पंजाबी मूवी देखना पसंद करते है। उनके लिए बेस्ट मूवी साबित होगी। दिलजीत और नीरू और अन्य लोगों ने इस मूवी में शानदार एक्टिंग की है। इस मूवी में हर किसी ने अपना काम बखूबी से किया है। शडा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिलजीत दोसांझ शडा मूवी रिव्यु

शादा एक कॉमेडी मूवी है लेकिन फिल्म के कुछ सीन में ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है। ये मूवी ना ज्यादा अच्छी है और ना ही ज्यादा बेकार है। यह एक एवरेज मूवी है जिसे मनोरंजन के लिए एक बाद देखा जा सकता है।

कहानी एक ऐसे आदमी के बारे में है जो खुद को दुल्हन पाने में असफल रहता है और आखिरकार यह प्रचार करता है कि अकेला रहना जीवन का सबसे अच्छा तरीका है। इस के अलावा, नीरू बाजवा को भी बेपनाह तरीके से पेश किया गया, जिसने हमें आश्चर्यचकित कर दिया कि ‘जट्ट एंड जूलियट’ का जादू कहां है! (सच कहूँ तो सोनम बाजवा यहाँ एक बेहतर विकल्प थीं)

शडा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हमें कमेंट करके बताएं की आपको यह मूवी कैसी लगी? दिलजीत दोसांझ की फैन फोल्लोविंग पंजाबी भाषी लोगों के साथ हिंदी भाषी लोगों के बीच की अच्छी खासी है। ऐसे में दिलजीत के फैन इस मूवी को देखने जरूर जाएँगे।