Home सुर्खियां Live Updates मुंबई: एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 100 से अधिक...

Live Updates मुंबई: एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 100 से अधिक फंसे

204
0

Live Updates मुंबई: एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 100 से अधिक फंसे :- मुंबई के बांद्रा में आज 22 जुलाई सोमवार को एक बहुमंजिला ईमारत में आग लगने की खबर है। बांद्रा की जिस बिल्डिंग में आग लगी है वह एमटीएनएल की बताई जा रही है। बिल्डिंग में आग लगने की वजह से 100 से अधिक लोगों के फंसे होने की खबर है।

बांद्रा में स्तिथ एमटीएनएल बिल्डिंग में आग इतनी भीषण लगी है की आसमान में धुंए का गुब्बार बन गया है। बता दें की एमटीएनएल बिल्डिंग के तीसरे और चौथे फ्लोर पर आग लगी है। बिल्डिंग में लगी आग का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है। फिल्म बिल्डिंग में आग लगने की वजह से असल कारण तो जाँच के बाद ही पता चल सकेगा।

मुंबई: एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी आग

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार बिल्डिंग में आग चौथे फ्लोर। बिल्डिंग में लगी की सूचना मिलने के बाद 14 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है। बिल्डिंग में लगी आग की वजह से 100 लोगों के फंसे होने की खबर है। जिन्हे बिल्डिंग बाहर निकालने का काम जारी है।

इससे पहले मुंबई में ही ताजमहल और डिप्लोमैट होटल के पास चर्चिल चैंबर बिल्डिंग में आग लगी थी। दमकल के कर्मचारियों ने 14 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Mumbai Bandra MTNL Building Fire

एमटीएनएल की जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसकी छत पर कई लोगों के फंसे होने की खबर है। फ़िलहाल इस दुर्घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। इस न्यूज़ की लेटेस्ट अपडेट के बने हमारे साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here