Home सुर्खियां मुंबई: महिला को वीडियो कालिंग कर दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर करने लगा...

मुंबई: महिला को वीडियो कालिंग कर दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर करने लगा अश्लील हरकत

138
0

मुंबई: महिला को वीडियो कालिंग कर दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर करने लगा अश्लील हरकत :आज के समय में जहां एक तरफ इंसान काफी तेजी से विकसित हो रहा है तो दूसरी तरफ समाज में अब भी कई ऐसे लोग है। जिनकी सोच आज भी घटिया और महिलाओं के प्रति खराब है। एक ताजा मामला मुंबई शहर से सामने आया है। जहाँ एक व्यक्ति ने वीडियो कालिंग पर अपना प्राइवेट पार्ट दिखा दिया और फिर महिला के सामने ही मास्टरबेट करने लगा। महिला ने इस घटना का स्क्रीनशॉट लेकर मुंबई पुलिस को भेज दिया है। चलिए जानते है क्या है पूरा मामला-

मुंबई: महिला को वीडियो कालिंग कर दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर करने लगा अश्लील हरकत
मुंबई: महिला को वीडियो कालिंग कर दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर करने लगा अश्लील हरकत

पीड़ित महिला पेशे से स्क्रिप्ट राइटर है, उन्होंने बताया की यह घटना शुक्रवार की है। जब उन्होंने बताया की वीडियो कालिंग में आरोपी व्यक्ति का शेहरा तो नहीं दिखा, लेकिन उसकी गंदी हरकत देखकर में सदमे में हूँ। इस घटना का स्क्रीनशॉट पीड़ित महिला ने मुंबई पुलिस को भेजकर। अपने साथ हुई इस अश्लील हरकत की जानकारी दी।

मुंबई पुलिस ने महिला के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए ,पीड़ित महिला को इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार शुक्रवार श्याम 4 बजकर 21 मिनट पर एक वीडियो कॉल आया था। वीडियो कॉल में आरपी ने अचानक ही अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और मास्टरबेट करने लगा।

महिला ने मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया की उन्होंने इस मामले में काफी तेजी संज्ञान लिया। पुलिस ने बताया की ऑनलाइन मास्टरबेट करने या प्राइवेट पार्ट दिखाने का यह पहला मामला है। इस घटना पर हमने केस दर्ज कर लिया और आरोपी को साइबर पुलिस मदद से ढूंढा जाएगा। सायबर पुलिस की मदद से आरोपी के नंबर को ट्रेस किया जा रहा है।

ये भी पढ़े- क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में अंपायरों की इन 3 गलतियों से पलटा मैच का पासा

देशभर में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध की संख्या बढ़ती ही जा रही है। महिला को देख उत्तेजित होने और अश्लील हरक्कत करने के पहले भी कई मामले सामने आ चुके है लेकिन वीडियो कालिंग कर महिला के सामने अश्लील करकर करने का यह पहला मामला है। इस मामले में पुलिस कठोर से कठोर कार्यवाही करें ताकि अन्य कोई शख्स फिर ऐसा ना कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here