Home सुर्खियां Live Updates हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में...

Live Updates हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

118
0

Live Updates हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर Hyderabad Gang-Rape Case News: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के अभी चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस एक एनकाउंटर में मार गिराया है। पुलिस ने यह एनकाउंटर नेशनल हाईवे 44 के पास गुरुवार देर रात किया। यह घटना उस समय हुई जब पुलिस नेशनल हाईवे 44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करवाने के लिए सभी आरोपियों को लेकर पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक इस दौरान चारों आरोपियों ने मौकाए वारदात से भागने की कोशिश की और इस दौरान ही पुलिस ने उन्हें ढेर कर दिया।

Live Updaes हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर
Live Updates हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

इस केस में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन चारों आरोपियों को कोर्ट में भी पेश कर दिया गया था। अदालत ने इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की हिरासत की मांग की थी। जिसके बाद इन्हे सात दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था। पुलिस आरोपियों को सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी. इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए.

इस एनकाउंटर पर दिशा के पिता हैदराबाद की महिला डॉक्टर (दिशा) के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की मौत के 10 दिन के अंदर आरोपियों को मार दिया गया. मैं तेलंगाना सरकार, पुलिस और मेरे साथ खड़े लोगों को बधाई देता हूं. मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिल गई.


महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर पंक्चर हो गई थी. जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद रेप पीड़िता के शव को जला दिया गया था. हैदराबाद की इस रेप और मर्डर की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here