Home सुर्खियां 11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपी को ढूंढने...

11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपी को ढूंढने पर 25 हजार रुपये का इनाम

93
0

11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपी को ढूंढने पर 25 हजार रुपये का इनामम :- हिलाओं और बच्चियों से जुड़े मामले देशभर में कम होने का नाम ही नहीं ले रहे है। आए दिन महिलाओं से जुड़े कई केस सामने आते ही रहते है। अब एक ताजा घटना उत्तर प्रदेश से सामने आई है। जहाँ हमीरपुर जिले के कुरारा थाना इलाके में स्तिथ एक गांव में बीती 8 जून की रात को दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार एक 11 साल की मासूम बच्ची को बनाया। बच्ची के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में मुख्य आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसपर पुलिस ने 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित कर दिया है।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि- 8 जून की रात को घर में अकेले शो रही बच्ची को आरोपियों ने मौके का फायदा उठाया और किडनेप करके कब्रिस्तान की तरफ ले गए। जहाँ उन्होंने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी यही नहीं रुके, इस घटना की जानकारी किसी को ना पता चले। इसके लिए उन्होंने बच्ची का बलात्कार कर हत्या करके फरार हो गए।

11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

पुलिस ने बताया की उन्होंने इस घटना के मुख्य आरोपी बीरु सिंह पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित कर दिया है। इस केस में पुलिस ने एक अधेड़ आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति आयोग के अध्यक्ष बृजलाल बच्ची के परिजनों से मुलाकात कर हर तरीके की आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की बात कही।

देशभर के अलग-अलग हिस्सों से बलात्कार के मामले सामने आते रहे है, जिनपर कड़ी कार्यवाही होने का बावजूद भी इन मामलो में कमी नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here