Home शिक्षा दिल्ली पुलिस एमटीएस 2019 रिजल्ट हुआ जारी, Check at delhipolice.nic.in, Score Card मेरिट...

दिल्ली पुलिस एमटीएस 2019 रिजल्ट हुआ जारी, Check at delhipolice.nic.in, Score Card मेरिट लिस्ट

96
0

दिल्ली पुलिस एमटीएस 2019 रिजल्ट हुआ जारी, Check at delhipolice.nic.in, Score Card मेरिट लिस्ट :- दिल्ली पुलिस मल्टीटास्किंग एग्जाम 2019 के रिजल्ट घोषित कर दिए गए है। जिन उम्मीदवारों ने दिल्ली पुलिस मल्टीटास्किंग भर्ती परीक्षा दी थी वह अब दिल्ली पुलिस की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर परिणाम चेक कर सकते है। दिल्ली पुलिस में मल्टीटास्किंग के पदों पर भरने के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिन लोगो ने यह परीक्षा दी थी अब वह दिल्ली पुलिस की वेबसाइट पर जाकर या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके परीका के नतीजे, कटऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट चेक कर सकते है।

दिल्ली पुलिस मल्टीटास्किंग रिक्रूटमेंट के जरिए दिल्ली पुलिस विभाग में खाली पड़े कुक, वॉटर कैरियर, सफाइकरमचारी, मोची, धोबी, दर्जी, दफ्तरी, माली, नाई और बढ़ई के पदों को भरने के लिए इस परीक्ष का आयोजन किया था। यह परीक्षा 17 दिसंबर 2018 से 9 जनवरी 2019 तक आयोजित की गई थी। अब दिल्ली पुलिस मल्टीटास्किंग परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए गए है। बता दें की इस परीक्षा के माध्यम से कुल 3625 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। जिन्हें अब अगले राउंड के लिए बुलाया जाएगा। जो ट्रेड टेस्ट होगा।

दिल्ली पुलिस एमटीएस 2019 रिजल्ट

  • दिल्ली पुलिस की आधिकारिक साइट www.delhipolice.nic.in पर जाएं.
  • रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें.
  • दिल्ली पुलिस परीक्षा मल्टी टास्किंग स्टाफ (सिविलियन) के विभिन्न ट्रेडों के लिए लिखित परीक्षा परिणाम के लिंक पर क्लिक करें.
  • उस ट्रेड लिंक पर क्लिक करें जिसके लिए आपने परीक्षा दी थी.
  • रिजल्ट पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें.
  • मेरिट लिस्ट में अपना रोल नंबर चेक करें.

दिल्ली पुलिस की मल्टीटास्किंग की परीक्षा में पास होने वाले कैंडिडेट्स को अब ट्रेड टेस्ट देना होगा। जिसके एडमिट कार्ड आप दिल्ली पुलिस की ऑफिसियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है। फिलहाल आधिकारिक साइट पर टेड टेस्ट के लिए हॉल टिकट अपलोड नह किए है, ना अभी तक मल्टीटास्किंग ट्रेड टेस्ट का शेड्यूल जारी हुआ है। इस भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए दिल्ली पुलिस की वेबसाइट को समय-समय पर चेक करते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here