Home मनोरंजन #YHM Yeh Hai Mohabbatein 21st August 2019 Written Updates! रमन के बदले...

#YHM Yeh Hai Mohabbatein 21st August 2019 Written Updates! रमन के बदले रूप को स्वीकार करेगा भल्ला परिवार ?

66
0

#YHM Yeh Hai Mohabbatein 21st August 2019 Written Updates! रमन के बदले रूप को स्वीकार करेगा भल्ला परिवार ? :- रियलिटी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की डॉक्टर रमन इ चेहरे पर से पट्टियां हटाते है। जैसे ही रमन के चेहरे पर से पट्टी हटती है पूरा भल्ला परिवार हैरान हो जाता है। इशिता रमन को देखकर बेहोश हो जाती है। वही रमन की माँ घबरा जाती है। डॉक्टर कहते है की इशिता ठीक हो जाएगी। डॉक्टर रमन को आराम करने के लिए बोलते है।

तभी रमन अपनी माँ को भरोसा दिलाता है की वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। रमन का चेहरा देखकर कहती है की यह मेरे रमन के जैसा नहीं है, ना इसकी अवाज ना शक्ल.रूही डॉक्टर को बोलती है ये मेरे पापा नहीं है, मुझे मेरे पापा चाहिए. डॉक्टर भल्ला परिवार के लोगो को समझाता है कि बहुत ज्यादा चोट लगने के चलते हमें उनकी सर्जरी करनी पड़ी, यही कारण है कि रमन ऐसे दिख रहे हैं।

#YHM Yeh Hai Mohabbatein 21st August 2019 Written Updates

डॉक्टर सभी लोगों को कहते है की रमन को बचाना हमारी प्राथमिकता थी जो हमने बखूबी किया। डॉक्टर भल्ला परिवार को कहते है की चेहरे से जरुरी यह है की रमन जिन्दा बच गया। डॉक्टर घरवालों को कहते है की जब रमन अपने चेहरे को देखेंगे तो थोड़ा परेशान हो सकते है, उस समय आप उन्हें संभाले। अरिजीत रेस्ट कर रहा होता है भूवन उसके पास आता है और कहता है कि आपने रमन भल्ला को मारने की कोशिश की है ना मुझे पता चल गया है।

अरिजीत भुवन को को भागने के लिए कहता है। वह कहता की इशिता तुझे छोड़ेगी नहीं। भुवन अरिजीत को कहता है की तुम्हे भी तो रमन ने देख लिया है आप भी नहीं बचोगे। भुवन अरिजीत से पैसे लेते हुए कहता है की ुंझे मारने से आपकी परेशानी कम नहीं होगी। भूवन अरिजीत को बलोता है कि रमन जिंता है इशिता सबसे ये छूपा रही है. इधर इशिता को होश आ जाता है वो रमन के बारे में पूछती है, सब उसे समझाते हैं. भूवन अरिजीत को कहता है कि हमें कोई ना कोई रास्ता निकालना होगा और रमन को मारना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here