Home मनोरंजन Yeh Un Dinon Ki Baat hai 12th July 2019 Episode Written Updates:...

Yeh Un Dinon Ki Baat hai 12th July 2019 Episode Written Updates: घर जाने की जल्दी में अजनबी से लिफ्ट लेना पड़ा नैना और समीर को भारी

33
0

Yeh Un Dinon Ki Baat hai 12th July 2019 Episode Written Updates, Full Video: घर जाने की जल्दी में अजनबी से लिफ्ट लेना पड़ा नैना और समीर को भारी ‘ये उन दिनों की बात है’ रियलिटी शो में देखने को मिलेगा बकशी समीर की एक्टिंग का मजाक उड़ाता है, तब नैना बोलती है की अभी और भी ऑडिशन देखने बाकि है। बकशी समीर के ऑडिशन वाली वीडियो चलाता है और हंसने लगता है। बकशी कहता ही मुझे समीर पर हंसी आ रही है। नैना का बॉस समीर की एक्टिंग की तारीफ कटा है। बकशी नैना को ड़ांटता है, बोलता है डबल क्रॉस मत करो. बकशी नैना को जलील कर देता है. वनीता पार्क में टहलती है और सोसाइटी की औरतों के साथ गप्पे मारती है. तभी वहां प्रीती आती है वो बताती है तन्वी को लड़के वाले देखने आए हैं.

Yeh Un Dinon Ki Baat hai 12th July 2019 Episode Written Updates: घर जाने की जल्दी में अजनबी से लिफ्ट लेना पड़ा नैना और समीर को भारी
Yeh Un Dinon Ki Baat hai 12th July 2019 Episode Written Updates: घर जाने की जल्दी में अजनबी से लिफ्ट लेना पड़ा नैना और समीर को भारी

ये उन दिनों की बात है 12th जुलाई एपिसोड

नैना घर वापस जाती है और वहां समीर आदित्य और राकेश उसके लिए नाश्ते के साथ इंतजार करते हैं. नैना के आते ही सब नाचने लगते हैं, नैना खुशी की वजह पूछती है. आदित्य बताता है ऑडिशन हुआ था इसलिए. राकेश पूछता है क्या हुआ रिजल्ट का. नैना टाल देती है कहती है कुछ समय बाद रिजल्ट आएगा. समीर को शक हो जाता है कि नैना झूठ बोल रही है।

समीर नैना से पूछने की कोशिश करता है। तभी नैना बताती है ऑफिस में क्या हुआ है? इसके बाद समीर नैना को समझाता है और अपने हाथ से केक खिलाता है। अगले दिन बकशी नैना को बुलाता है और ऑफिस का काम पूरा नहीं होने पर फिर से नैना को डांटता है। बकशी नैना को समीर के लिए ताने मारने लगता है। बकशी नैना को उसके काम और उसके पति की एक्टिंग के लिए बुरा-भला कहता है। नैना ऑफिस से रोते हुए बाहर आती है। जहाँ समीर नैना से मिलता है। समीर रोने की वजह पूछता है लेकिन नैना कुछ नहीं बताती।

Kumkum Bhagya 12th July 2019 Episode Written Updates

इसके बाद समीर नैना के साथ उसके बॉस के पास जाता है। बकशी समीर को भी जलील करता है। तभी समीर बोलता है की बॉस बनने से इज्जत नहीं मिलती। फिर नैना बकशी को करारा जवाब देती है। समीर नैना और बकशी से राइटिंग कॉम्पीटिशन करने के लिए बोलता है. समीर नैना से रिजाइन लिखने को बोलता है. नैना बकशी के बारे में रिजाइन लेटर में लिखती है कि कैसे बकशी किसका इस्तेमाल करता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th July 2019 Episode Written Updates

अब समीर बकशी को जलील करके वहां से नैना को ले जाता है। यह देख बकशी आग बबूला हो जाता है और फिर वह नैना और समीर को बर्बाद करने की बात कहता है। नैना बकशी को कहती है की उन्हें अपने टैलेंट पर पूरा भरोसा है। हमे आपकी जरुरत नहीं है। फिर पूरा स्टाफ नैना की तारीफ करता है और ताली बजाते है। रात में समीर नैना के पैडिक्योर करता है. दोनों एक दूसरे को संवारते हैं और साथ में समय बिताते हैं।