Home मनोरंजन Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd August 2019 Written Updates! नायरा कार्तिक...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd August 2019 Written Updates! नायरा कार्तिक की लड़ाई दादी करेगी दोनो को अलग

69
0

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd August 2019 Written Updates! नायरा कार्तिक की लड़ाई दादी करेगी दोनो को अलग :- सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट शो में देखने को मिलता है की कार्तिक अपना एटीएम कार्ड हॉस्पिटल में भूल जाता है जो नर्स के हाथ में लग जाता है। नर्स उसे लेकर जा ही रही होती है की वेदिका यह देख लेती है और उससे एटीएम मांगती है। नर्स वेदिका को यह कहते की एटीएम कार्ड वह कार्तिक की पत्नी को देगी। फिर नर्स एटीएम कार्ड नायरा को दे देती है। नायरा वेदिका को देख रही होती है और उसे याद आता है कि कैसे कार्तिक ने वेदिका को उसकी बीवी कहा था. वो वेदिका के पास जाकर उसे कार्ड देती है और उसके और कार्तिक के बीच में आने के लिये माफी मांग लेती है. लेकिन वेदिका ये कह कर वहां से चली जाती है कि वो बीच में आ ही गई है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd August 2019 Written Updates

नायरा कार्तिक को देखती है और व्हे उसे घर जाने के लिए कहती है। इस बात पर कार्तिक नायरा को तुम मुझे मत बाताओ की मुझे क्या करना है और क्या नहीं। फिर दोनों के बीच में पुरानी बातों को लेकर झगड़ा शुरू हो जाता है। दोनों में से कोई भी चुप होने का नाम नहीं लेता और फिर दोनों वहां से चले जाते है।

मनीष और समर्थ को घर पर देखकर दादी पूछती है की कार्तिक क्यों नहीं आया। इसके बाद वह दोनों बताते है की कार्तिक अपने बच्चे की देखभाल कर रहा है इसलिए वह नहीं आ पाया। दादी उन दोनों को कार्तिक को समझाने की बात कहती है, फिर वह कहते है की कार्तिक कोई बच्चा नहीं है। वह बताते ही की कार्तिक कुछ भी बात सुनने के मूड में नहीं है। फिर दादी कार्तिक को कॉल करती है लेकिन वह दादी का फोन नहीं उठाता। इसके बाद दादी वेदिका को कॉल कर उसे इस बात का अहसास दिलाती है की वह कार्तिक की पत्नी है। इस हक से वह उसे लेकर आए।

वेदिका कार्तिक के बिना ही घर पर आ जाती है। यह देखकर दादी कार्तिक को फोन करती है लेकिन कार्तिक के लिए उसके बच्चे से बढ़कर कोई नहीं होता। नायरा कार्तिक को देखती है कि कैसे वो कायरव के साथ बैठा है. वो सोचती है कि अब उसे इन सब से दूर जाना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here