Home मनोरंजन Kumkum Bhagya 23rd August 2019 Episode Written Updates! विक्रम लाएगा अभि प्रज्ञा...

Kumkum Bhagya 23rd August 2019 Episode Written Updates! विक्रम लाएगा अभि प्रज्ञा को साथ

89
0

Kumkum Bhagya 23rd August 2019 Episode Written Updates! विक्रम लाएगा अभि प्रज्ञा को साथ :- कुमकुम भाग्य के लेटेस्ट शो में प्रज्ञा विक्रम से माफ़ी मांगती है। तब विक्रम कहता है की जिसकी वजह से वह उसे डांट रही थी अब वह उससे भी मिल ले। विक्रम अभि को प्रज्ञा को मिलवाने की बात कह रहा है लेकिन प्रज्ञा को पता चलता है की अभि तो ऑफिस में है ही नहीं। फिर प्रज्ञा वहां से चले जाती है। विक्रम को पता चलता है कि अभि ऑफिस में ही है वो प्रज्ञा को अनुराधा नाम से पुकारता है. जो वो नही सुनती है. और वहां से चली जाती है. अभि उसे जाता देख लेता है।

Kumkum Bhagya 23rd August 2019 Episode Written Updates

वही प्राची और रिया इस बात से परेशान है की प्रिंसिपल से उनके परेंट्स को बुलाने के लिए कहा है। रिया और प्राची दोनों ही अपने परेंट्स को नहीं बुलाना चाहती, उन्होंने सुहाना के साथ वो जानबूझकर नहीं किया। दोनों प्रिंसिपल के पास जाकर दोस्ती का झूठा नाटक करने का प्लान बनाते है।

दिशा घर पर कोई समान ढूंढ रही होती है तभी उसे वह अंगूठी मिल जाती है जो पूरब ने उसे छोड़ते समय दी थी। अंगूठी को देखकर उसे पूरब की बात याद आ जाती है। वही दूसरी तरफ पूरब दिशा को याद करके रो रहा होता है तभी वहां अभि आ जाता है। अभि उसे कहता है कि उसकी जिंदगी में भी तन्नु थी. लेकिन पूरब कहता है कि तन्नु से उसे कोई बच्चा नही था जबकि पूरब को एक बेटा है. पूरब उसे ये भी कहता है कि तन्नु और वो एक कमरे में नही रहते थे जबकि वो साथ है।

उधर प्राची और रिया प्रिंसिपल के रूम में जाते है दोस्तों का नाटक करते है फिर उन्हें कॉलेज के इवेंट में साथ में भाग लेने के लिए कहा जाता है। वो उन लोगो को खेल में भाग लेने के लिये कहते हैं लेकिन रिया ये कहकर मना कर देती है कि उसे ब्युटी प्रतियोगिता में भाग लेना है और उसकी स्किन खराब हो जाएगी. जिसके बाद प्रिसिंपल प्राची को ब्युटी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here