Home मनोरंजन Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2019 Written Updates! नायरा पर...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2019 Written Updates! नायरा पर टूटा एक बार फिर दुखों का पहाड़

60
0

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2019 Written Updates! नायरा पर टूटा एक बार फिर दुखों का पहाड़ :- रियलिटी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ इन दिनों बफी इंट्रेस्टिंग चल रहा है। शो के लेटेस्ट में दिखाया गया की कार्तिक और नायरा ऑपरेशन थिएटर के बाहर खड़े होकर कायराव के ठीक से ऑपरेशन होने का इंतजार कर रहे होते है। उधर दादी को सपना आता है की वह कायराव के साथ घर में खेल। तभी दादी को मनीष कुछ बोलता है और दादी का सपना टूट जाता है।

नायरा कार्तिक से तोए हुए कायराव के ठीक होने की बात पूछती है। कार्तिक नायरा को कहता है की कायराव के अच्छा बच्चा है, वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। नायरा कार्तिक से कहती है कि वो उससे मिलना चाहता था और वो मिल कर ही माना. नायरा तभी देखती है कि डॉक्टर कायरव को लाइफ सेविंग इंजेक्शन लगा रहे होते हैं. वो डर जाती है और कार्तिक को इंजेक्शन के बारे में बताती है।

थोड़ी ही देर में वो लोग देखते हैं कि एमजेंसी के लिये लाया गया वो गिर कर टूट जाता है. दोनो इससे घबरा जाते हैं. घरवाले कार्तिक से पूछते हैं तो वो उन्हे सारी बात बता देता है. वो लोग परेशान हो जाते हैं. कार्तिक और नायरा इंजेक्शन लेने के लिये भागते हैं. जॉक्टर नायरा को फोन कर पूछती है कि क्या उन लोगो को इंजेक्शन मिल गया क्योंकि कायरव के पास काफी कम वक्त है. नायरा और कार्तिक शहर के हर अस्पताल में जाकर इंजेक्शन पता करते हैं लेकिन उन लोगो को कहीं नही मिलता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2019 Written Updates

बड़ी मुश्किल के बाद एक दुकान से इंजेक्शन मिल जाता है। लेकिन उसे पहले ही किसी ने खरीद लिया होता है। नायरा उन लोगों से इंजेक्शन उन्हें देने की भीख मांगती है। लेकिन वह नहीं मानते। कार्तिक भी वहां पहुंत जाता है और दोनो को कहता है कि उन लोगो के बच्चे का ऑपरेशन कल है तब तक वो ये इंजेक्शन दिल्ली से मंगवा देगा. दोनो काफी रिक्वेस्ट करने पर उन लोगो को दे देते हैं।

दोनों पंचर कार में हॉस्पिटल जा ही रहे होते है की कार कीचड़ में फंस जाती है। इसके बाद दोनों कीचड़ से निकलकर पक्की सड़क पर आते है। दूसरी तरफ डॉक्टर यह सोचकर परेशान हो रहा होता है ककी कही कायराव को कुछ हो ना जाए। सब लोग हॉस्पिटल में नायरा और कार्तिक के ठीक होने का इंतजार करते है। आज का शो बड़ा ही इंट्रेस्टिंग आयेगा। शो में इनदिनों काफी सस्पेंस देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here