Home मनोरंजन Kasautii Zindagii Kay 2 20th August 2019 Written Updates! प्रेरणा और बजाज...

Kasautii Zindagii Kay 2 20th August 2019 Written Updates! प्रेरणा और बजाज का रोमांटिक डांस

45
0

Kasautii Zindagii Kay 2 20th August 2019 Written Updates! प्रेरणा और बजाज का रोमांटिक डांस :- स्टार प्लस के रियलिटी शो कसौटी जिंदगी की 2 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की कुक्की की बर्थडे पार्टी में बजाज अपनी बेटी के लिए सरप्राइज गिफ्ट लेकर आता है जिसे प्रेरणा पहचान लेती है। कुक्की गिफ्ट को देख खुश हो जाती है। इस दौरान विना की पहली बार पता चलता है की बजाज के बेटी भी है। इसके बाद वह प्रेरणा को खरी-खोटी सुनाती है। वह कहती की तुम कैसे कह सकती हो की बजाज अनुराग से अच्छा है। वो प्रेरणा को कहती है कि एक बच्चे को पालना आसान नही है क्योंकि उसकी परवरिश करनी होती है। लेकिन प्रेरणा उनसे यह कहकर निकल जाती है कि वो सब कुछ संभाल लेगी।

तन्वी पार्टी में बजाज के डांस करने की बात कहती है। इस बात को सुनकर बजाज हैरान हो जाता है। तन्वी बजाज का हाथ पकड़कर उसके बाद रोमांटिक डांस करने लगती है। ये सब कुक्की को अच्छा नहीं लगता। कुक्की बजाज का हाथ पकड़ती है और प्रेरणा के हाथ में दे देती है और फिर दोनों नाचने लगते है। जिसके बाद वहां खड़ी मोहिनी को याद आता है कि कैसे बासू बाड़ी में कभी प्रेरणा और अनुराग नाचा करते थे. मोहिनी ये देखकर वहां से निकल जाती है।

Kasautii Zindagii Kay 2 20th August 2019 Written Updates

वो वीना को कहती है कि घर के बर्तन झूठे हैं वो क्या कर रही है जबकि उसके पास सारे इंतजाम की रिस्पोंसिबिलिटी है. वीना उसे कहती है कि वो नही जानती है कि वो कौन है तब मौसी कहती है कि वो जानती है क्योंकि ये पार्टी उसी की है। वो कहती है कि ये कांट्रेक्ट उसी ने उसे दिया था। मौसी वीना को सीधे कहती है कि उसने बजाज से अपनी बेटी की शादी पैसे की लालच के लिये की थी वो कहती है कि वो बजाज को छोड़ने के लिये कितने पैसे लेगी। वीना को गुस्सा आ जाता है और वो उसे कहती है कि वो जाकर बजाज से पूछे क्या उसकी सास उसकी शादी में आई थी|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here