Home मनोरंजन #YHM ये है मोहब्बतें 19th July 2019 रिटेन उपदटेस! इशिता के सामने...

#YHM ये है मोहब्बतें 19th July 2019 रिटेन उपदटेस! इशिता के सामने आया ये सच

173
0

#YHM ये है मोहब्बतें 19th July 2019 रिटेन उपदटेस! इशिता के सामने आया ये सच :- ये है मोहब्बतें शो के एपिसोड में दिखाया गया की अरिजीत ने जहाँ रमन को किडनैप करके रखा हुआ होता है वहां वह जाता है। अरिजीत ने रमन को इतनी ड्रग्स दी होती है की वह अधमरा सा हो जाता है। अभिजीत रमन से कहता है की तुम्हे इशिता कभी नहीं धुंध पाएगी। इशिता को जब तुम नहीं मिलोगे तो वह और तुम्हारे घरवाले सोचेंगे की तुम मर गए। उधर युग और करण को पता चल जाता है की आलिया और रूही झूठी लड़ाई का नाटक कर रही है। कसौटी जिंदगी के 2 रिटेन उपदटेस

रूही कहती है की उन्हें पास तुम्हारी लड़ाई को खत्म करवाने का कोई और चारा नहीं बचा था। तभी युग और करण फिर से लड़ने लगते है। अब आलिया कहती है की तुम्हे यह बात समझ क्यों नहीं आ रही ी तुम्हारी लड़ाई का कोई फायदा उठा रहा है। आलिया कहती है की यह वही व्यक्ति होगा जो पापा को मैसेज करके परेशान कर रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन उपदटेस!

#YHM ये है मोहब्बतें रिटेन उपदटेस

युग कहता है की किसी को हमारे बारे में सब पता है, तभी वह ऐसा कर रहा है। करण इस बात को समझ जाता है की कोई इशी मां का सपोर्ट तोड़ना चाहता है इसलिए ऐसा कर रहा है. इशिता मणि से कहती है मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम रमन को ढूंढे तो कहां ढूंढे हंमें पुलिस के पास जाना चाहिए. इशिता कहती है कि किसी ने जान बुझकर रुही और आलिया को फसाने की कोशिश की हो और जिसने ये किया है उसी के पास रमन भी हो.

इशिता कहती है कि अगर हम पुलिस के पास गए तो वो अलर्ट हो जाएगा और रमन को परेशान भी कर सकता है. इशिता कहती है हमे छुपकर रमन को ढूंढना होगा और ये काम मैं कर सकती हूं मेरे पास प्लान है. सिम्मी रुही आलिया से कहती है मुंह लटका कर मत रहो.

इशिता आती है और वह काफी खुश होती है। जब घरवाले पूछते है की तुम इतना खुश क्यों हो तो वह बताती है की रमन वापस आने वाले है। तभी इशिता के लिए पार्सल आता है, जिसमें मंगलसूत्र होता है। इसे देख इशिता काफी खुश हो जाती है। इशिता मिहिका को मंगलसूत्र पहनाने के लिए कहती है। तब मिहिका कहती है की जीजू वापस नहीं आएँगे। इस बात पर इशिता मिहिका के बीच लड़ाई हो जाती है। इशिता कहती है की जो भी ऐसी सोच रखेगा वह मेरा दुश्मन होगा। इशिता मिहिका के गले पर चाकू रख लेती है, सब छूड़ाने लगते हैं. हर कोई इशिता को कंट्रोल करने की कोशिश करता है लेकिन वो आपा खो बैठी होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here