Home मनोरंजन कसौटी जिंदगी के 2 19th July 2019 एपिसोड रिटेन उपदटेस! स्विजरलैंड पहुंचे...

कसौटी जिंदगी के 2 19th July 2019 एपिसोड रिटेन उपदटेस! स्विजरलैंड पहुंचे बजाज

138
0

कसौटी जिंदगी के 2 19th July 2019 एपिसोड रिटेन उपदटेस! स्विजरलैंड पहुंचे बजाज :- ‘कसौटी जिंदगी के 2’ रियलिटी शो में दिखाया गया की मिस्टर बजाज और प्रेरणा हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाते है और वहां वह एक होटल में चेक-इन करते है। होटल का मैनेजर मिस्टर बजाज की खातिरदारी के लिए पर्सनल स्टाफ रखता है। इस बीच प्रेरणा फिसलने वाली होती है तभी मिस्टर बजाज उसे गिरने से बचा लेता है। तब प्रेरणा मिस्टर बजाज को कहती है उसे चुने की जरुरत नहीं है। मिस्टर बजाज प्रेरणा से वादा करता है की वह उसकी मर्जी के बिना उसे नहीं छुएगा। इसके बाद मिस्टर बजाज मीटिंग के लिए चले जाता है। ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन उपदटेस!

मिस्टर बजाज के जाने के बाद प्रेरणा अनुराग के बारे में सोचते हुए रोने लगती है। प्रेरणा को फिर घुटन होने लगती है और फिर वह बालकनी में चली जाती है। इसी होटल में निवेदिता और अनुपम मीटिंग के सिलसिले में चेक-इन करते है। होटल में मिस्टर बजाज से टक्कर हो जाती है और वह उससे काफी गर्मजोशी के साथ मिलती है। निवेदिता मिस्टर बजाज के व्यव्हार को देख हैरान हो जाती है। ये है मोहब्बतें रिटेन उपदटेस!

कसौटी जिंदगी के 2 रिटेन उपदटेस

निवेदिता अनुराग की हालत देख प्रेरणा को दोषी मानती है। वह प्रेरणा से बात करना चाहती है, इसके लिए वह मिस्टर बजाज से उसके कमरे की जानकारी लेने की कोशिश करती है। उधर वीणा प्रेरणा के सारे सामान को जला देती है, शिवानी वीणा को शांत होने के लिए कहती है।

वीणा शिवानी को गुस्से में कहती है की उसने प्रेरणा को अपनी जिंदगी से निकाल दिया है। उसे दुःख है की प्रेरणा को उसने पाला पोसा। वीणा कहती है कि वह एक मां के रूप में असफल हो गई है क्योंकि वह अपने बच्चों को सही और गलत के बीच का अंतर नहीं सिखा सकी है। अनुराग प्रेरणा के ख्याल में डूबा हुआ है।

स्टार प्लस के इस शो में आज आने वाले एपिसोड में काफी उथल-पुथल मचने वाली है। रियलिटी शो से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए हमें फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here