Home मनोरंजन #YHM Yeh Hai Mohabbatein 11th July 2019 Written Updates! शगुन को बनाया...

#YHM Yeh Hai Mohabbatein 11th July 2019 Written Updates! शगुन को बनाया मोहरा

101
0

#YHM Yeh Hai Mohabbatein 11th July 2019 Written Updates! शगुन को बनाया मोहरा :- ‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में शगुन मीहिका और सिम्मी को बोलती है की मुझे भी इशिता को चिंता है, ना जाने मणि को इतना बुरा क्यों लगा? सिम्मी और मीहिका कहती है की हम जानते है तुम्हे इशिता की चिंता है, लेकिन मणि इशिता का पुराना दोस्त इसलिए वह नाराज हो गया। शगुन बोलती है की मणि के पास मेरे लिए तो समय ही नहीं है। सिम्मी शगुन को मणि के साथ डिनर पर जाने का आईडिया देती है। दूसरी तरफ करण और युग की लड़ाई बढ़ जाती है। इशिता अरिजीत को मंत्री के सपोर्ट करने का शुक्रिया कहती है। तभी रूही और युग भी ऑफिस पहुँच जाते है। वह कहते है की हम भी आपके साथ है। इशिता कहती है की रमन की इच्छा थी की यह प्रोजेक्ट युग संभालेगा, इस बात से किसी को एतराज तो नहीं है।

अरिजीत मन में कहता है की युग को प्रोजेक्ट देने की बात करण को पसंद नहीं आई शायद ! अरिजीत कहता है की हम सब साथ है। इशिता अरिजीत से बोलती है मैं यह देखकर काफी खुश हूँ की करण हमारी टीम में है और करण ने इतनी छोटी उम्र में अपनी माँ का बिज़नेस में हाथ बटाया। करण को बिज़नेस के बारे में काफी कुछ पता है, इशिता मणि की भी तारीफ करती है। शगुन ऑफिस आती है और अरिजीत से मिलती है और कहती है की मैं अपने पति को डिनर पर लेकर जा रही हूँ। अरिजीत मन में सोचता है की अब शगुन का प्लान खराब करना ही पड़ेगा, शगुन और इशिता के बीच दरार डालनी पड़ेगी।

Yeh Hai Mohabbatein Written Updates

मणि, इशिता और शगुण इनके बीच का टेंशन मैं खत्म नहीं होने दूंगा. अरिजीत इशिता और मणि को डिनर डेट पर इन्वॉइट करता है और शगुण के प्लान को फ्लॉप कर देता है.शुगुन ऑफिस के अंदर आती है और इशिता से पूछती है कही जा रहे हो तो बोलती है कि अरिजीत ने डिनर पर बुलाया है. शगुन कहती है कि मुझे लगा कि हम जा रहे थे इशिता कहती है कि अगर तुम लोग कही जा रहे थे तो जा सकते हो।

मणि बोलता है की शगुन के साथ में वह फिर कभी बाद में चले जाएगा। यह बात सुनकर शगुन गुस्सा हो जाती और वहां से चली जाती है। इशिता मणि को कहती है जल्दी जाओ और शगुन को मनाओ। मणि शगुन से कहता की तुम्हे हो क्या गया है? अरिजीत शगुन से मिलता है और शगुन बोलती की तुम्हारी वजह से मैं अपने पति के साथ डिनर पर नहीं जा सकी। अरिजीत बोलता है की मैंने तो सिर्फ इशिता को इनवाइट किया था। मै यही चाह रहा था कि इशिता को व्यस्त रखूं और आप दोनो साथ समय व्यतीत कर सको।

अरिजीत ऐसा करके शगुन के मन में शक पैदा कर देता है। शगुन मणि से गुस्सा हो जाती है। मणि शगुन को मनाता है और कहता है की आज मैं पूरे दिन तुम्हारे साथ रहूँगा, तभी इन्वेस्टर्स की कॉल आ जाती है और वह मणि को मिलने के लिए बुलाते है। यह बात सुन शगुन फिर से गुस्सा हो जाती है। उधर जब करण को यह पता चलता है की युग को प्रोजेक्ट का हेड बनाया गया है तो वह नाराज हो जाता है। तभी करण से रुही को धक्का लग जाता है और युग आकर रुही को गिरने से बचाता है, फिर करण और युग दोनो में लड़ाई होने लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here