Home मनोरंजन ‘War’ Movie Teaser Video: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी ‘वॉर’ का...

‘War’ Movie Teaser Video: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी ‘वॉर’ का टीजर हुआ रिलीज, हॉलीवुड एक्शन की दिखी झलक

262
0

‘War’ Movie Teaser Video: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी ‘वॉर’ का टीजर हुआ रिलीज, हॉलीवुड एक्शन की दिखी झलक यशराज फिल्म्स की अपकमिंग मूवी वॉर का टीजर जारी हुआ है। इस टीजर से दर्शकों का ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखने का इंतजार भी खत्म हो गया। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी वॉर का टीजर ने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा दिया है। इस फिल्म के टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

'War' Movie Teaser Video: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी 'वॉर' का टीजर हुआ रिलीज, हॉलीवुड एक्शन की दिखी झलक
‘War’ Movie Teaser Video: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी ‘वॉर’ का टीजर हुआ रिलीज, हॉलीवुड एक्शन की दिखी झलक

वॉर मूवी टीजर

फिल्म का टीजर तोड़े समय पहले ही जारी किया। इस टीजर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहे है। 52 सेकेंड के इस टीजर ने इंटरनेट पर भूचाल ला दिया है। एक्शन फिल्मों को पसंद करने वाले लोगों की इस फिल्म के टीजर ने उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म वॉर का टीजर वीडियो बड़ा ही धांसू है जिसकी हर कोई तारीफ का रहा है।

यूट्यूब पर जारी हुए इस टीजर की लोकप्रिय का अंदाजा इसी बार से लगाया जा सकता है की अब तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इसके टीजर वीडियो को देख लिया है और यह यूट्यूब पर इस समय ट्रेंड में बना हुआ है। यह फिल्म बॉलीवुड फैंस को यह साबित कर देगी की वह भी हॉलीवुड फिल्मों की तरफ से स्टंट कर सकते है। इस फिल्म वाणी कपूर भी नजर आएँगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है. टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे हैं.

मुंबई: महिला को वीडियो कालिंग कर दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर करने लगा अश्लील हरकत

बात दें कि टाइगर ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया था, “मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी. सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका दे.” इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशनक सिद्धार्थ आनंद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here