Home मनोरंजन Surkhi Bindi Box Office Collection: फिल्म सुर्खी बिंदी Kamai, Total Worldwide Income...

Surkhi Bindi Box Office Collection: फिल्म सुर्खी बिंदी Kamai, Total Worldwide Income Report

188
0

Surkhi Bindi Box Office Collection: फिल्म सुर्खी बिंदी Kamai, Total Worldwide Income Report इस शुक्रवार 30 अगस्त को पंजाबी सिनेमाघरों में फिल्म सुर्खी बिंदी ने दस्तक दी है। पंजाबी दर्शको को सुर्खी बिंदी मूवी के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने का काफी समय से इंतजार था जो अब आखिरकर खत्म हो गया है। फिल्म काफी अच्छी है और इस फिल्म का निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है की सुर्खी बिंदी मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Surkhi Bindi Box Office Collection)और पहले दिन की कमाई शानदार रहने वाली है। पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी बॉक्स ऑफिस टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट नीचे इस आर्टिकल में देखे-

Surkhi Bindi Box Office Collection

जगदीप सिद्धू के निर्देशन में बनी फिल्म सुर्खी हिंदी के ड्रामा मूवी है। जिसे लेकर फिल्म समीक्षकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने पहले से ही लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे है। ऐसे में अब निर्माताओं को उम्मीद है की फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में भी सफल होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में दिख रही उत्सुकता से अनुमान लगे जा सकता है की सुर्खी बिंदी की पहले दिन की कमाई 2 से 3 करोड़ रूपये के बीच हो सकती है। फिल्म की कमाई में वीकेंड पर अच्छा इजाफा हो सकता है।

Surkhi Bindi Movie Kamai

बात की जाए फिल्म सुर्खी बिंदी की कहानी की तो यह एक गांव की लड़की पर आधारित है जिसका सपना होता है की कनाडा से वापस आए लड़के से विवाह करने का और उसके साथ जीवन जीने का. फिल्म की कहानी इस लड़की के सपने, उसकी फैमिली और उसके सपने इर्द-गिर्द घूमती है। क्या इस लड़की का सपना पूरा हो जाता है? इस सवाल का जवाब आपको फिल्म सुर्खी बिंदी को सिनेमाघरों में देखने के बाद ही मिल पाएगा।

Saaho Box Office Collection

हम पूरे विश्वास से कह सकते है की पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी इस हफ्ते आप सभी का अच्छे से मनोरंजन करने में कामयाब होगी। इस फिल्म को जरूर देखने जाए है। फिल्म में एक प्यारी से लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी जो आप सभी को एक समय पर थोड़ा इमोशनल भी कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here