Home मनोरंजन Sacred Games Season 2 Episode 2nd Written Updates! पढ़े सेक्रेड गेम्स 2...

Sacred Games Season 2 Episode 2nd Written Updates! पढ़े सेक्रेड गेम्स 2 वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में क्या है

65
0

Sacred Games Season 2 Episode 2nd Written Updates! पढ़े सेक्रेड गेम्स 2 वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में क्या है : नेटफ्लिक्स की वेबसेरीज सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन को मिली अपार सफलता के बाद इसके दूसरे सीजन का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था जो अब 15 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। सेक्रेड गेम्स सीजन 2 भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सेक्रेड सीजन 2 को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। दर्शक इसके दूसरे सीजन को पहले सीजन से भी ज्यादा अच्छा बता रहे है। सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के दूसरे एपिसोड में क्या होगा? सेक्रेड गेम्स 2 वेब सीरीज का पहला एपिसोड

गणेश गायतोंडे ने मुंबई की तरह ही केन्या के मोम्बासा में भी पैर पसारने शुरू कर दिए है। यहाँ पर गायतोंडे दूसरे नाम से रह रहा है। इसके बाद उसने बाबूचा को मारकर उसके साथ पुरषोतम को अपने साथ ले लिया और उसकी कमजोरी थी लड़की जिसके लिए वह जमीला को मुंबई से बुलाता है। यादव मैडम को बिना बताए ही गायतोंडे अपने धंधे को बढ़ाता है. इसके बाद ईशा के पार्टनर के यहां पर जाकर उसकी शराब के साथ झोल करने लगता है और अपना बार कूकू का मैजिक खोलता है।

Sacred Games Season 2 Episode 2nd Written Updates

दूसरी तरफ सरताज को अपने पिता दिलबाग सिंह और गायतोंडे और गुरूजी के बीच के कनेक्शन के बारे पता चल जाता है और वह गुरूजी के आश्रम में पहुँचता है। ईशा गायतोंडे के कारनामों की वजह से केन्या आ जाता है। गायतोंडे ईशा को मारने का प्लान बनाता है। वह ईशा को मारने के लिए किसी को भेजता है। दूसरी तरफ सरताज और माजिद देश को बचाने की कोशिश करते है। इस दौरान उन्हें एक सुराग मिल जाता है। उधर त्रिवेदी गायतोंडे को गुरूजी के आश्रम में ले जाता है। आश्रम में उसे भोंसले साहब मिलते है।

Watch Sacred Games Season 2 On Netflix 1st Episode


सेक्रेड गेम्स सीजन 2 का हर एक एपिसोड बाद ही अच्छा है। हर एपिसोड सस्पेंस से भरा पड़ा है। सेक्रेड गेम्स के अगले एपिसोड के बारे में जानने के लिए इस साइट को फॉलो करें। मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए साइट के होम पेज पर विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here