Home मनोरंजन Marjaavaan Release Date Poster: मरजावां के दमदार पोस्टर के साथ फिल्म की...

Marjaavaan Release Date Poster: मरजावां के दमदार पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

71
0

Marjaavaan Release Date Poster: मरजावां के दमदार पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान :- एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुश, तारा सुतारिया और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म मरजावां का हाल ही में एक दमदार पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है और अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। फिल्म के पोस्टर में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का धांसू लुक नजर आ रहा है वही उनके बैक ग्राउंड में रावण का पुतला भी दिख रहा है। बता दें की फिल्म मरजावां 22 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Marjaavaan Film Release Date

मरजावां फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, ‘मैं मारूंगा मर जाएगा, दोबारा जन्म लेने से डर जाएगा. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुश के बीच आपसी रंजिश दिखाई देगी जैसा की पोस्टर में देखने को मिल रहा है. रितेश देशमुश हाथ में गन लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का सामना करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

How excited are you for #Marjaavaan? The film releases on 22nd November 2019. @riteishd @sidmalhotra @tarasutaria__ @milapzaveri @bhushankumar #KrishanKumar @madhubhojwani @onlyemmay @nikkhiladvani @divyakhoslakumar @tseriesfilms @emmayentertainment

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

मरजावां रिलीज डेट का ऐलान

इस फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे है। यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है। फिल्म अय्यारी के बाद एक बार फिर से रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएँगे। वही रितेश देशमुख सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म एक विलेन में नजर आए थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस किया था। मिलाप झावेरी ने ही फिल्म एक विलेन का निर्देशन किया था वहीं अब तीनों की तिकड़ी एक साथ मरजावां से जुड़ी है।

मरजावां इससे पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस दिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज होने जा रही है जिसके चलते मेकर्स ने मरजावां की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. अब मरजावां 22 नवंबर को रिलीज होगी।

मरजावां को टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. मिलाप झावेरी ने फिल्म सत्यमेव जयते का निर्देशन किया था और इस फिल्म ने 100 कोरड़ की शानदार कमाई की थी. मिलाप झावेरी की फिल्म मरजावां अब देखना देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर क्या रिकॉर्ड बनाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here