Home मनोरंजन Kumkum Bhagya 14th August 2019 Written Updates! अभि ने बताया प्रज्ञा को...

Kumkum Bhagya 14th August 2019 Written Updates! अभि ने बताया प्रज्ञा को नशेड़ी

158
0

Kumkum Bhagya 14th August 2019 Written Updates! अभि ने बताया प्रज्ञा को नशेड़ी :- कुमकुम भाग्य शो की शुरुआत होती है और विक्रम की बीवी उससे पूछती है की वह उसके लिए क्या लेकर आया है विक्रम के बोलने से पहले ही अभि बोलता है की वो उसके हीरे की अंगूठी लेकर आया है। यह बात सुनकर विक्रम की बीवी खुश हो जाती है और चली जाती है। वहीं विक्रम कहती है कि क्या उसकी बीवी भी उससे लड़ती थी लेकिन अभि बताता है की वो रूठती नही थी बस उसके साथ शराब पीकर उसे डरा देती थी. दीशा पूरब और अभि के घर जाती है जहां उसे सीएम के साथ पुरस्कार मिलने वाला होता है।

पूरब देखता है कि वो किसी लड़के के साथ आई है वो समझ जाता है कि ये उसका पति होगा पर असली में वो दोनो दोस्त ही होते हैं. वो लड़का पूरब को देखकर उससे दीशा के बारे में पूछता है. वही अभि को अकेले में प्रज्ञा की याद आती है और वो रो रहा होता है. वो फोन पर प्रज्ञा की फोटो देख रहा होता हैकि वहां विक्रम आ जाता है. अभि उसे कहता है कि वो उसे अकेला छोड़ दे लेकिन विक्रम नही जाता है और उसे कहता है कि वो उसकी मदद करने आया है।

Kumkum Bhagya 14th August 2019 Written Updates

अभि उसे जाने के लिये कहता है लेकिन विक्रम कहता है कि वो उसे एक रिंग चाहिये क्योंकि उसने जिस भी जूलर को फोन किया उन लोगो ने इतनी जल्दी रिंग नही देगा. अभि उसे आईडिया देता है कि वो अपनी ही बीवी की कोई रिंग चुरा कर उसे दे दे. विक्रम कहता है कि ये काम अभि उसके लिये कर दे.

पार्टी के अंदर रणवीर प्राची को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है क्योंकि रिया ने उसे अपनाने के लिए एक शर्त रखी थी की पहले प्राची को पटा कर दिखाए। सीएम के पैर पर मोच है. दीशा अपने दोस्त को उनके पास ले कर जाती है और वो उनकी मोच को ठीक कर देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here