Home मनोरंजन Kulfi Kumar Bajewala 14th August 2019 Written Updates! अमायरा और कुल्फी ने...

Kulfi Kumar Bajewala 14th August 2019 Written Updates! अमायरा और कुल्फी ने साथ में किया प्ले

38
0

Kulfi Kumar Bajewala 14th August 2019 Written Updates! अमायरा और कुल्फी ने साथ में किया प्ले :- रियलिटी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ लेटेस्ट शो की शुरुआत होती है और देखने को मिलता है की अमायरा कुल्फी को तंग करने की कोशिश कर रही होती है। लेकिन कुल्फी इसे हंसी मजाक में बदल देती है। तभी कुल्फी को सिकंदर के आस-पास होने का शक होता है लेकिन कुल्फी सिकंदर को देख नहीं पाती। सिकंदर पीटर से मिलता है और उसे कहता है की उसकी गर्लफ्रेंड इस शो में तभी पैसे इन्वेस्ट करेगी जब उसे यह शो पसंद आएगा। सिकंदर यह बात सुनकर खुश हो जाता है।

दूसरी तरफ कुल्फी को सिकंदर के यही कही होने एक अहसास होता है और फिर वह उसे ढूढ़ने के लिए चली जाती है। कुल्फी के पीछे अमायरा भी चल देती है। सिकंदर को कुल्फी और अमायरा के कमरे में आने का अहसास हो जाता है। सिकंदर इससे काफी डर जाता है। दोनों कमरे में चली जाती है और वहां उन्हें सिकंदर का पुतला नजर आता है। वहीं कुल्फी को बोलता है कि मुझे पता था आपने मुझे झुठ क्यो बोला है।

Kulfi Kumar Bajewala 14th August 2019 Written Updates

उधर ताई जी अमायरा की कुहक चीजे कुल्फी को भेज रही होती है। तभी लवली यह देख लेती है और वह इसका विरोध करती है। इस दौरान लवली ताई जी को धमकी देती है कि पहले तो आप अनजाने में गिरी थी लेकिन अब मैं सच में ऐसा कर दूंगी। पीटर बच्चों को बताता है की यह सिकंदर नहीं है। अमायरा कुल्फी को कहती है की ये नकली सिकंदर है। कुल्फी सिकंदर के इस पुतले को चेक करती है लेकिन उसे असली और नकली में फर्क ही नहीं पता चल पाता।

कुल्फी इस बात को मानने से इंकार कर देती है की यह सिकंदर का पुतला है। वही पीटर बच्चों को लाइन याद करने के लिए कहता है। इस दौरान अमायरा को यह पता चलता है की उसे कुल्फी की बहन का रोल प्ले करना होगा, पहले अमायरा मना करती है लेकिन पीटर के कहने पर मान जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here