Home मनोरंजन Kapil Sharma The Angry Birds 2 Second Trailer Out: कपिल शर्मा की...

Kapil Sharma The Angry Birds 2 Second Trailer Out: कपिल शर्मा की कॉमेडी से फैंस हुए दीवाने

31
0

Kapil Sharma The Angry Birds 2 Second Trailer Out: कपिल शर्मा की कॉमेडी से फैंस हुए दीवाने :- फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 का ट्रेलर जार कर दिया गया है। यह इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर वीडियो है जो आज रिलीज किया गया है, इससे पहले भी फिल्म एंग्री बर्ड्स का ट्रेलर जारी किया गया था। इस फिल्म में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने अपनी आवाज दी है। यह फिल्म साल 2016 में आई द एंग्री बर्ड्स का दूसरा पार्ट है। उम्मीद है की इस फिल्म में इन तीनों की जुगलबंदी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब होगी। फिल्म में अर्चना पूरन सिंह फिल्म की विलेन जीटा की आवाज देंगी जबकि कपिल शर्मा फिल्म में हीर रेड की आवाज डब कर रहे हैं और कीकू शारदा लियोनार्ड की भूमिका को आवाज देंगे।

बता दें की इस फिल्म के ट्रेलर को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- सभी विलेन्स की माँ यही पर है और वह अपने गुस्से को सभी पर उतारने के लिए रेड्डी है। इस फिल्म में अर्चना ने जीटा को आवाज दी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 अगस्त को दस्तक देगी। फिल्म के दूसरे ट्रेलर वीडियो में अर्चना पूरन सिंह यानि विलन जीटा की आवाज सुनने को मिलेगी। ट्रेलर में अर्चना पूरन सिंह की काफी चिड़ी हुई नजर आ रही हैं।

The Angry Birds 2 Second Trailer Out

अब तक फिल्म के ट्रेलर वीडियो को कई बार देखा जा चूका है। दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक ढेरों लाइक, कमेंट और शेयर मिल चुके है। अब दर्शकों को फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने का इंतजार है। इससे पहले फिल्म के पहले ट्रेलर की रिलीज किया गया था, जिसको काफी पसंद किया गया. उस ट्रेलर में कीकू को कपिल यानी की रेड और लियोनार्ड को मस्ती करते हुए नजर आए थे।

एंग्री बर्ड्स 2 का ट्रेलर रिलीज़

अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा था कि मेरे प्रोड्यूसर चाहते हैं कि मैं कॉमेडी का जोरदार छौंक लगा दूं. ऐसा समय भी आएगा जब ये कैरेक्टर गुस्से में होगा और लोग खूब ठहाके लगाएंगे. मैं सिर्फ आवाज दे रहा हूं, वे मुझे इसमें देख नहीं पाएंगे. बता दें कि द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 रोवियो एनिमेशन और सोनी पिक्चर्स एनिमेशन द्वारा निर्मित है, जिसे थ्रोप वान ऑरमैन द्वारा निर्देशित औक जॉन राइस द्वारा सह-निर्देशित किया गया है. इसके अलावा पीटर एकरमैन, इयाल पोडेल और जोनाथन ई स्टीवर्ट द्वारा लिखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

Hey guys, meet Red.. he’s got something to tell you, stay tuned for more 😎🤙

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here