Home मनोरंजन Kulfi Kumar Bajewala 13th August 2019 Written Updates! अमायरा और कुल्फी में...

Kulfi Kumar Bajewala 13th August 2019 Written Updates! अमायरा और कुल्फी में लगी जीतने की जंग

185
0

Kulfi Kumar Bajewala 13th August 2019 Written Updates! अमायरा और कुल्फी में लगी जीतने की जंग :- रियलिटी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के लेटेस्ट शो की शुरुआत में देखने है की सिअकंडेर कुल्फी का इंतजार करता है लेकिन कुल्फी नहीं आती। कुल्फी का इंतजार कर सिकंदर काफी परेशान हो जाता है। काफी देर बाद कुल्फी सिकंदर से मिलने आती है। सिकंदर कुल्फी को अपने सामने देखकर बड़ा खुश। कुल्फी अपने हाथ में सिक्के लिए बोलती है कि माता रानी का इशारा मैं उनकी बात नहीं काट सकती हूं. वहीं सब लोगो जा रहे होते हैं. तभी अमायरा और कुल्फी मिल जाते हैं। फिर दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है, यह देखकर सिकंदर परेशान हो जाता है।

इसके बाद कुल्फी ऑडिशन देती है और पीटर कुल्फी से खुश हो जाता है। पीटर से मिलने के लिए सिकंदर उसके कमरे में जाता है। पीटर सिकंदर से कुल्फी और अमायरा की तारीफ करता है। पीटर कुल्फी और अमायरा बताता है की उनका सिलेक्शन हो गया है। कुल्फी अपना गाना शुरू करती हैं.

Kulfi Kumar Bajewala 13th August 2019 Written Updates

कुल्फी का सॉफ्ट गाना गाती है वहीं अमायरा काफी अग्रेसिव गाना गाती हैं। दोनों के बीच तगड़ा कम्पटीशन देखने को मिलता है। पीटर बोलता है कि मुझे तुम दोनों काफी पसंद आई है वहीं पीटर बोलता है कि कुल्फी को मुख्य किरदार को लिए चुना है. वहीं तुम्हें मैंने अंडर काम करना होगा।

सिकंदर ने यह सब इसलिए किया ताकि अमायरा का अहंकार कम हो सके और कुल्फी अपने ऊपर भरोसा रखना सीखे। पीटर अमायरा को कहता है की अगर तुम्हें मेरे साथ काम करना है तो स्कूल जाना होगा, तभी तुम मेरे साथ काम कर सकती हो, वहीं अमायरा बोलती है कि मैं स्कूल जाऊंगी, सिकंदर ये सुनकर काफी खुश हो जाता हैं. वहीं अमायरा और कुल्फी के बीच फिर बहस होती दिखाई देती है. वहीं लवली अमायरा को समझाती है कि तुम कुल्फी से लड़ना बंद करों वो कभी तुम्हें पीटर से मिलकर प्रोड्यूसर का नाम जानना होगा।

पीटर और सिकंदर उन दोनों को प्रोड्यूसर से मिलाकर काम करने की बात कहते है। कुल्फी मिया के साथ मिलकर काफी खुश होती है। तभी वहां सिकंदर आता हैं. सिकंदर कुल्फी से बात करता है. सिकंदर कुल्फी को बोलता है कि खोटा सिक्का चल गया ना, सिकंदर बोलता है कि मुझे पूरा भरोसा था कि जरूर आएगी. वहीं कुल्फी सिकंदर को बोलती है कि वहां अमायरा भी आई थी. ये आपका काम तो नहीं ना, सिकंदर बोलता है नहीं है, बोलती है कि मुझे पता चला तो मैं ये नाटक छोड़ दूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here