Home मनोरंजन Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 13th August 2019 Written Updates! मीनाक्षी की...

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 13th August 2019 Written Updates! मीनाक्षी की चाल में फंसी पारुल

30
0

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 13th August 2019 Written Updates! मीनाक्षी की चाल में फंसी पारुल :- स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘ये रिश्ते है प्यार के’ पिछले एपिसोड में दिखाया गया की अबीर मिष्ठी की बड़ी माँ से बात करता है और बड़ी माँ कहती है की तुमने लड़की की लताश ली है। तुम्हें बस प्यार का इजहार करना है। अबीर उस लड़की को अपने दिल की बात बताने की बात कहता है। दूसरी तरफ पारुल कुणाल और कुहू के रिश्ते को लेकर काफी डरी हुई होती है क्योंकि उसने मीनाक्षी और मिष्ठी की बात सुन ली है। वही मिष्ठी यह सोचकर परेशान हो रही होती है की वह क्या करें और क्या नहीं।

अबीर मिष्ठी को अपने की बात बताने जाता है। तो वही दूसरी तरफ पारुल वर्षा से बात करती है। पारुल सोचती है कि वह कुणाल की खुशी को लिए बेनबा से भी लड़ सकती हूं. वहीं कुणाल मिष्ठी को अपने दिल की बात करने के लिए तैयारी कर रहा होता हैं. मिष्ठी अनन्या को एक प्लान बताती है. अनन्या मिष्ठी की बात मान जाती हैं. दरअसल मिष्ठी अपने पुरे परिवार को दर्द दे के लिए तैयार हो जाती हैं. अनन्या सबको बोलती है कि एक साथ हल्दी तो हो सकती है ना, नाना जी मान जाते हैं. तभी मीनाक्षी आ जाती हैं. अब नया रस्म शुरु होगी. वही मीनाक्षी हल्दी की रस्म के लिए राजी हो जाती हैं।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 13th August 2019 Written Updates

मीनाक्षी हल्दी की रस्म साथ में करने के लिए कहती है और इसी बीच वह मिष्ठी को याद दिलाती है की उसे क्या करना है। रात के समय में पारुल मीनाक्षी से बात करने की कोशिश करती है। पारुल मीनाक्षी को बताती है की उसने उसकी सारी बात सुन ली थी, आप ये सब क्यों कर रही हो।

मीनाक्षी कहती है की आप सिर्फ कुणाल से प्यार करती है इसलिए केवल उसके बारे में सोचती है। मीनाक्षी पारुल पर अबीर से नफरत करने का आरोप लगाती है। मीनाक्षी बातों ही बातों में पारुल को काफी कुछ सुना देती है। मीनाक्षी पारुल को बोलती है कि मेरे खिलाफ जाने की जरूरत नहीं ना ही मेरे खिलाफ बोलने की, अबीर के लिए मैं किसी को भी बर्बाद कर सकती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here