Home मनोरंजन Kasautii Zindagii Kay 2 13th August 2019 Written Updates! प्रेरणा ले रही...

Kasautii Zindagii Kay 2 13th August 2019 Written Updates! प्रेरणा ले रही है मोहिनी का साथ

38
0

Kasautii Zindagii Kay 2 13th August 2019 Written Updates! प्रेरणा ले रही है मोहिनी का साथ :- कसौटी जिंदगी की 2 के पिछले एपिसोड के दिखाया गया की अनुराग और अनुपम की बात होती है और वह बताता है की कैसे उसने प्रेरणा से शादी के सपना बुने थे, वह बताता है की उसने प्रेरणा के साथ हनीमून की टिकट भी बुक करवा ली थी। वह कहता की प्रेरणा ने उसका दिल तोड़ा है, वह उसे घर में बर्दाश नहीं कर सकता। प्रेरणा कुक्की के साथ लुका छुपी खेलती है और इस दौरान वह अनुराग से टकरा जाती है। वह अनुराग को कहती है की उसे चोट लगी है लेकिन अनुराग उसे कहता है की जो चोट तुमने मुझे दी है यह उससे कम ही है।

प्रेरणा अनुराग को कहती है की वह उसके एरिया क्या कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि घर का बटवारा हो चूका है और यह जगह उसकी है। अनुराग कहता है की वह कमरे में जा रहा है जो कभी उसका था। वह कमरे में जा ही रहा होता है की प्रेरणा को याद आ जाता है की कही अनुराग को यह पता ना चल जाए की कमरे में अलग-अलग रहते है। वह अनुराग और रोकती है और उसे उसका पर्स देती है। फिर वह अनुराग को कहती है की बजाज की मौजूदगी में ही वह कमरे में आए।

बजाज की बेटी कुक्की प्रेरणा के पास जाकर उसे कुछ बताने की कोशिश करती है। लेकिन प्रेरणा को कुक्की की बात समझ में नहीं आती। अनुराग को सब समझ आ जाता है। प्रेरणा को बताता है कि वो छुप ना चाहती है. कुक्की खुश हो जाती है और अनुरागको किस करती है. कुक्की के जाने के बाद अनुराग उसे कहता है कि उसके पैसों के साथ फ्री में बच्ची भी मिली है. प्रेरणा की मां वीना नौकरी के लिये किसी के पास जाती है. वो डेकोरेटर और कैटरिंग का काम करती है।

Kasautii Zindagii Kay 2 13th August 2019 Written Updates

प्रेरणा के घर पर निवेदिता, मोहिनी के साथ की बजाज की बहन और मौसी कुक के साथ लड़ने लगती है। यह लड़ाई पहले खाना बनाने को लेकर होती है। मोहिनी निवेदिता के लिए कॉफी बनाने के लिए बोलती है। इस लड़ाई के दौरान वहां प्रेरणा आ जाती है। वह कुक के साथ खाना बनाने लग जाती है। यह देख बजाज की मौसी प्रेरणा की तारीफ करती है। मोहिनी और निवेदिता वहां से चली जाती है। तभी बजाज की बहन का पेट दर्द होने लगता है. वो लोग मोहिनी पर आरोप लगाती है लेकिन प्रेरणा काकी मां का बचाव करती है जिसे मोहिनी सुन लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here