Home मनोरंजन ऋतिक रोशन फिल्म ‘Super 30’ न्यू Poster, फोटोज Hd Video Official Trailer

ऋतिक रोशन फिल्म ‘Super 30’ न्यू Poster, फोटोज Hd Video Official Trailer

161
0

ऋतिक रोशन फिल्म ‘Super 30’ न्यू Poster, फोटोज Hd Video Official Trailer :- बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ का एक न्य पोस्टर शेयर किया किया है। उन्होंने इस मूवी के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि – किरदार शिक्षक का था, पर इस सेट पर किरदार शिक्षक का था, पर इस सेट पर मैं एक विद्यार्थी था. ये हैं मेरे #Super30इनकी तपस्या, स्वभाव और उत्साह से मैंने बहुत कुछ सीखा। फिल्म के पोस्टर में ऋतिक कोचिंग सेंटर के बाहर स्टूडेंट्स के साथ खड़े हुए नजर आ रहे है। जहाँ वह बच्चों को पढ़ाते है। इस फिल्म में ऋतिक एक बेहद ही साधारण लुक में नजर आएँगे। पोस्टर में ऋतिक नीले कलर की साधारण टी-शर्ट और चप्पलों में नजर आ रहे हैं। बता दें की कुछ समय पहले ही इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। यह मूवी सिनेमाघरों में 12 जुलाई 2019 को दस्तक देगी।

आपको बता दें की इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे है। आनंद कुमार ने अपने जीवन में गरीब बच्चों को आईआईटी की परीक्षा के लिए तैयार किया। यह फिल्म आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिसमें ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी नजर आएँगे। इस फिल्म में विजय वर्मा भी नजर आएँगे। बता दें की ऋतिक इस फिल्म के जरिए 2 साल बाद सिनेमाघरों में दस्तक देंगे। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने अपना वजन भी काम किया है।

ऋतिक रोशन फिल्म ‘Super 30’ न्यू Poster

फिल्म बनारस की शूटिंग के समय की ऋतिक की कुछ शानदार लुक वाली तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी। जिसमें ऋतिक को लोग पहचान ही नहीं पा रहे थे। बता दें की ऋतिक साल 2017 में काबिल मूवी में नजर आए थे और उसके बाद अब वे दो साल बाद सुपर 30 में नजर आएँगे।

ऋतिक की इस फिल्म ने कई विवादों का सामना किया। इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल पर मीटू कैम्पेन के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। जिसके कारण फिल्म पर रोक लग गई थी। हालांकि अब विकास को इस मामले में क्लीनचिट मिल गई है। यही वजह है की अब उनके उन्हें क्रेडिट देते हुए इस फिल्म के नए पोस्टर और टीजर को जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here