Confirm! ‘सुपर 30’ ऋतिक रोशन की फिल्म इस तारीख को होगी रिलीज

Confirm! ‘सुपर 30’ ऋतिक रोशन की फिल्म इस तारीख को होगी रिलीज

0
SHARE

Confirm! ‘सुपर 30’ ऋतिक रोशन की फिल्म इस तारीख को होगी रिलीज :- बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी ‘सुपर 30’ की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है| बता दें की ऋतिक की सुपर 30 पहले 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी थी लेकिन अब इस मूवी की तारीख में बदलाव करते हुए ऐसे 12 जुलाई कर दिया गया है| ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि 26 जुलाई को कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ होगी| दोनों फिल्मों में टकराव को देखते हुए फिल्म निर्माताओं से फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का आग्रह किया था जिसे स्वीकार लिया गया है।

इस फिल्म की निर्माता कंपनी रिलांयस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिवाशीष सरकार ने ट्वीट किया : “‘सुपर 30’ अब 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।” इससे पहले सुपर 30 जनवरी महीने की २५ तारीख को रिलीज़ होनी थी लेकिन कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की वजह से उसकी रिलीज़ की डेट शिफ्ट करनी पड़ी| लेकिन इस बार भी फिल्म एक और खास वजह के चलते रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि फिल्म के निर्देशक विकास बहल का नाम हैशटैग मीटू मूवमेंट में आ जाने से फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े कुछ काम बाकी रह गए थे।

ऋतिक रोशन की फिल्म इस तारीख को होगी रिलीज

बता दें की ऋतिक ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी की फिल्म सुपर 30 की रिलीज़ आगे बढ़ा दी गई है| जो पहले 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी| कंगना की ‘मेंटल है क्या’ भी रिलीज़ होगी| इस वजह से दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था|

अब ऋतिक ने किसी भी तरह से विवाद से उलझने से अच्छा है की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया जाए| न्होंने यह भी कहा है कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि पहले ‘मेंटल है क्या’ 21 जून को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में उसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दिया गया था। इसके पहले भी 25 जनवरी को कंगना की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के साथ ‘सुपर 30′ रिलीज़ होने वाली थी।रिलीज डेट को लेकर मेंटल है क्या के मेकर्स ने लिखा था- ”मेंटल है क्या बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने पर कई अटकलें तेज हैं। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद ही लिया गया है।’

एक ही दिन फिल्म रिलीज़ होने के कारण कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट कर के ऋतिक और एकता कपूर पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था- ऐसे आदमी से उम्मीद ही क्या कर सकते हैं जो पीठ पर वार करना पसंद करता है।