Home मनोरंजन Hollywood Movie Joker Box Office Collection DAY 18: फिल्म जोकर 17th Day...

Hollywood Movie Joker Box Office Collection DAY 18: फिल्म जोकर 17th Day Kamai, Worldwide Earning

343
0

Hollywood Movie Joker Box Office Collection DAY 18: फिल्म जोकर 17th Day Kamai, Worldwide Earning हॉलीवुड फिल्म जोकर इस हफ्ते बॉक्स सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ चुकी है। टोड फिलिप्स की फिल्म जोकर को थिएटर में देखने के लिए दुनियाभर के लोग पागल हो रहे है। भारत में भी यह फिल्म रिलीज हो चुकी है। अब फिल्म के रिलीज होने के साथ ही फिल्म जोकर की पहले दिन की कमाई को लेकर चर्चा होने लगी है। फिल्म के लिए लोगों में दिख रही दीवानगी को देखते हुए कयास लगाए जा रहे है की फिल्म की पहले दिन की कमाई शानदार हो सकती है। तो चलिए अब विस्तार से जानते है हॉलीवुड फिल्म जोकर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में

Hollywood Movie Joker Box Office Collection DAY 2: फिल्म जोकर 1st Day Kamai, Worldwide Earning
Hollywood Movie Joker Box Office Collection DAY 2: फिल्म जोकर 1st Day Kamai, Worldwide Earning

Hollywood Movie Joker Box Office Collection

हॉलीवुड मूवी जोकर को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे है। अमेरिका ही नहीं भारत में भी इस फिल्म के लिए अच्छा खासा क्रेज देखा जा सकता है। फिल्म का सिनेमाघरों तक का सफर आसान नहीं रहा। इस फिल्म को कई विवादों का सामना करना पड़ा और अब आख़िरकार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। अमेरिकन आर्मी फिल्म जोकर के चलते एक गंभीर नोटिस जारी किया था. एस आर्मी ने 18 सितंबर को एक सेफ्टी नोटिस जारी किया था.

Telugu Movie Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection

फिल्म जोकर 17th Day Kamai

एफबीआई से मिले इनपुट्स के बाद आर्मी के इस नोटिस में कहा गया है कि सोशल मीडिया के कुछ पोस्ट्स का विश्लेषण करने के बाद ये सामने आया है कि फिल्म जोकर की रिलीज के दिन इंसेल समुदाय के कुछ लोग थियेटर्स पर गोलीबारी कर सकते हैं।

War Movie Box office Collection

साल 2012 में आई क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म द डार्क नाइट राइजेज के रिलीज के दिन कोलोराडो में एक शख्स ने थियेटर पर गोलीबारी की थी. यह एक ऐसा समुदाय है जो जोकर के किरदार को अपना आदर्श मानते हैं. फिल्म के निर्दशक टॉड फिलिप्स ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमारी कहानी का मकसद ये है कि हम लोगों के बीच मुश्किल मुद्दों को लेकर बातचीत का कल्चर पैदा करना चाहते हैं. हम ये साफ करना चाहते हैं कि ये फिल्म किसी भी स्तर पर रियल लाइफ हिंसा को सपोर्ट नहीं करती है और फिल्ममेकर से लेकर स्टूडियो तक, किसी की भी इस कैरेक्टर को हीरो की तरह प्रस्तुत करने की मंशा नहीं है. यह फिल्म अमेरिका में लगभग 4000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here