Home मनोरंजन Sye Raa Narasimha Reddy Movie Box Office Collection DAY 6: फिल्म सई...

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Box Office Collection DAY 6: फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी 5th day Kamai

104
0

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Box Office Collection DAY 6: फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी 5th day Kamai Prediction साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी बुधवार को गांधी जयंती के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने का लोगों को काफी समय से बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फिल्म सई रा रेड्डी को थिएटर में देखने के लिए लोग काफी उत्साहित है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है और जैसे फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की पहले दिन की कमाई जबरदस्त होने वाली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब होगी। फिल्म के बिज़नेस रिपोर्ट नीचे चेक करें।

Telugu Movie Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection DAY 2: फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी 1st day Kamai
Telugu Movie Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection DAY 2: फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी 1st day Kamai

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Box Office Collection

इस फिल्म के निर्माताओं को फिल्म से काफी उम्मीदे है। ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की फर्स्ट डे कलेक्शन काफी अच्छी रहने का अनुमान है। फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म सई रा रेड्डी पहले दिन की कमाई बढ़िया रहने का अनुमान लगाया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म पहले ही दिन 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर लेगी। वही फिल्म सई रा रेड्डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने वाले दिनों में काफी बेहतर होगा।

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी 5th day Kamai

इस हिसाब से फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी को देखने के लिए लोगों में दीवानगी दिख रही है। उस हिसाब से फिल्म की पहले दिन की कमाई शानदार होने की उम्मीद है। फिल्म की काफी बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग हुई है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस करने में सफल होगी। उत्तर से लेकर दक्षिण तक देखने के लिए अच्छा खासा क्रेज देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review in Hindi

सुपर सिनेमा की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई पहले दिन 3.50 से 4 करोड़ के बीच हो सकती है. फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ के आस-पास का बताया जा रहा है. इसका निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है. फिल्म में चिरंजीवी के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में नयनतारा, तमन्ना, जगपति बाबू, रवि किसन और अनुष्का शेट्टी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here