Home मनोरंजन BIGG BOSS SEASON 13: शहनाज़ के पापा ने सिद्धार्त को क्या बोला...

BIGG BOSS SEASON 13: शहनाज़ के पापा ने सिद्धार्त को क्या बोला ? जाने पूरा सच 

34
0

BIGG BOSS SEASON 13 Written Update 15 January 2020 Today Episode: आज रात बिग बॉस के घर में शहनाज कौर गिल के पापा आएंगे, और शो में दिखाया जा रहा है जैसे उन्होंने शहनाज़ को सिद्धार्त से दूर रहने की हिदायत दी है ! लेकिन सच क्या है ? हम आपको बताएंगे अभी तक आपने (मधुरिमा और विशाल की लड़ाई क्यों हुई ?) यह नहीं जाना है तो निचे लिंक दिया गया है जिसे पर क्लीक करे और जाने किया हुआ है ! साथ ही बिग बॉस की हर खबर जानने के लिए साइट को बुकमार्क करे।

BIGG BOSS SEASON 13 Written Update 15 January 2020 Today Episode | What did Shahnaz's father say to Siddharth? Know the whole truth | शहनाज़ के पापा ने सिद्धार्त को क्या बोला ? जाने पूरा सच 

शहनाज़ के पापा ने सिद्धार्त को क्या बोला ? जाने पूरा सच

अब केवल कुछ ही हफ़्ते बाकि रह गए है। और अब कुछ कंटेस्टेंट की फॅमिली घर में आये है। यह एक टास्क हो सकता है जिसमे घरवालों को बोलने पर प्रतिबंद होता है। आज रात आशिम, पारस, सिद्धार्थ, रश्मि के फॅमिली मेंबर्स देखने को मिल सकते है। गुरुवार यानि आज सबसे धमाकेदार एंट्री शहनाज़ के पापा की होने वाली है। शहनाज़ के पापा का क्या कहना है ? लेकिन उससे पहले आपको बता दे की आज के एपिसोड में आप सभी को गुमरह किया जा रहा है। शहनाज़ के पापा ने सिद्धार्थ को गले लगाया है और सिद्धार्थ से कहा है कि थैंक यू मेरी बेटी को झेलने के लिए।

वही दूसरी और शहनाज़ को कसम दी है कि तुझे कसम है और अपने आपको मारेगी पटेगी नही। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि तू दूसरे से लड़ेगी नहीं। अब हद हो गई अब यह सब मत कर बहार यह सब अच्छा नहीं दिखाई दे रहा, तू लोगो को बहुत अच्छी लग रही है, साथ तू बहुत अच्छे से खेल रही है। लेकिन सिद्धार्त और तेरा रिलेशनशिप जो भी है ना उसे अभी इतना ही रखो।

शहनाज़ के पापा नहीं चाहते की अभी दोनों और करीब आए। आप हमारी बात समज सकते है की वह नहीं चाहते की उनके चरित्र पर कोई ऊँगली उठे। जब शो खत्म हो जाये और बहार आकर इस पर सोच विचार कर सकते है।लेकिन प्रोमो में सब कुछ अलग तरीके से दिखाया जा रहा है। लेकिन मीडिया और हमारे सूत्रों के हवाले से हमे यह जानकारी मिली है, जो आपको आज रात के एपिसोड में स्पष्ट हो जायेगा। बिग बॉस सीज़न 13 के डेली अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here