Home मनोरंजन BIGG BOSS 13 Written Update 15 Jan 2020: मधुरिमा और विशाल के...

BIGG BOSS 13 Written Update 15 Jan 2020: मधुरिमा और विशाल के बिच हुई भयंकर लड़ाई 

35
0

BIGG BOSS SEASON 13 Written Update 15 January 2020 Today Episode: बिग बॉस के घर में आज रात हमें टॉम एंड जेरी का खेल देखने को मिलने वाला है, सही पहचाना आपने हम बात कर रहे है मधुरिमा और विशाल आज बुरी तरह से लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। लड़ाई की वजह क्या थी ? केवल एक चाय ! लड़ाई इतनी बड़ी इतनी बड़ी हो जाती है। वह दोनों एक दूसरे पर पानी फेकते है, गालियां देते है उल्लू का पट्ठा बोलती है मधुरिमा विशाल को और काफी सारी मां बहन की गालियां भी देती है। मधुरिमा और रश्मि बैठे होते हैं रश्मि विशाल से कहती है। विशाल चाय बनाना यार विशाल उठता है और कहता है मैं दो कप नहीं मैं एक कॉफी बना कर लाऊंगा। इसी बात पर दोनों की बहस शुरू हो जाती है।

BIGG BOSS SEASON 13 Written Update 15 January 2020 Today Episode, reason behind madhurima and Vishal fight, Today Episode Video, बिग बॉस 13 लेटेस्ट न्यूज़

मधुरिमा और विशाल के बिच हुई भयंकर लड़ाई

जहां पर मधुरिमा विशाल खूब बहन जी कहती हैं। विशाल उनके ऊपर पानी से वार करते है। जिसके खिलाफ में मधुरिमा उनपर गालियां देना शुरु कर देती है। विशाल पानी पीते हैं मधुरिमा पानी की बोतल लेकर उनके पीछे भागती और पानी कैमरे पर गिर जाता है। इसके बाद विशाल काफी सारा पानी मधुरिमा के ऊपर फेंक देते हैं, और जब दोबारा पानी भरने जाते हैं तो मधुरिमा कुछ नहीं करती है फ़्रये पैन उठाती है और विशाल आदित्य सिंह के पिछवाड़े पर मारती है। जिसे देख कर सारे के सारे घर वाले हैरान हो जाते हैं।

बिग बॉस बोलते रहते हैं कि आप लोग जो कर रहे हो वो किसी भी तरह से अनुचित नहीं है। इसके बाद दोस्तों जब यह सब हो जाता है तब बिग बॉस पूरे घर वालो को लिविंग एरिया में बिठाते हैं और वहां पर आदेश देते हैं की जो आप लोगों ने किया इस तरह की हिंसा कभी नहीं देखी अरे यह सरासर निंदनीय है। विशाल कहते है लेकिन मुझे सजा नहीं चाहिए आप मुझे घर से निकाल दीजिए। अब देखना होगा की आज रात क्या होने वाला है। दोस्तों मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि मधुरिमा और विशाल दोनों को एक चैम्बर के अंदर रखा जाएगा। आपको क्या लगता है इनकी लड़ाई देखने मजा भी आता है ? आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर लिखकर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here