Home मनोरंजन Dream Girl Movie Review: फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यु, Rating, Audience Reaction

Dream Girl Movie Review: फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यु, Rating, Audience Reaction

27
0

Dream Girl Movie Review: फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यु, Rating, Audience Reaction बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल इस हफ्ते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने जारी किया है तभी से दर्शक इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए बेताब है अब यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है। इस फिल्म समीक्षकों ने अच्छे स्टार रेटिंग दिए है। वही इस फिल्म को सभी कलाकारों की जमकर तारीफ की गई है।

Dream Girl Movie Review: फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यु, Rating, Audience Reaction
Dream Girl Movie Review: फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यु, Rating, Audience Reaction

Dream Girl Movie Review

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म ड्रीम गर्ल एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है जो आप सभी का जबरदस्त मनोरंजन करेगी। फिल्म ट्रेलर में जीतनी कॉमेडी देखने को मिली है उससे कही ज्यादा कॉमेडी फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा लीड रोल में है। फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना पर बेस्ड है जो बेरोजगार होते है और नौकरी की तलाश में होते है। इस दौरान वह कभी थिएटर में सीता का किरदार करते है तो कभी वह पूजा बन जाते है और लोगों से बातें करने लगते है। आयुष्मान काम की तलाश करते-करते एक फीमेल कॉल सेंटर में पहुँच जाते है और जहाँ वह पूजा बनकर लोगों से बात करने लगते है।

फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यु, Rating

वहीं इस दौरान विजय राज, अभिषेक बेनर्जी और मनजोत सिंह को उनकी आवाज से प्यार हो जाता है. इतना ही नहीं आयुष्मान इन तीनों की ड्रीम गर्ल पूजा भी बन जाती है. खास बात यह है कि ड्रीम गर्ल पूजा को चाहने वालों की लिस्ट में फिल्म में आयुष्मान के पिता का किरदार निभा रहे अनु कपूर भी शामिल हो जाते हैं. हमें यह रिव्यु फिल्म के ट्रेलर और कहानी के आधार पर दिया है। आयुष्मान खुराना ने अपनी हर फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग से दर्शको का खूब दिल जीता है। अब उम्मीद है की उनकी यह फिल्म भी दर्शको को जरूर पसंद आएगी।]

Kannada Movie Pailwaan Review: जाने कैसी है फिल्म पहलवान, Rating, कैसा रहा दर्शको का रिएक्शन

‘ड्रीम गर्ल का रिव्यू करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, “आयुष्मान खुराना ने अपना ड्रीम रन जारी रखा है. ढेर सारे मनोरंजन के साथ फिल्म लोगों को हंसाने के लिए काफी है. फिल्म में डायलॉग्स को मजाकिया लाइन से गार्निश किया गया है. आयुष्मान खुराना के साथ ही अन्नू कपूर भी अपनी भूमिका में शानदार रहे हैं. राज शांडिल्य का निर्देशन बिल्कुल हिट रहा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here