Home मनोरंजन Kannada Movie Pailwaan Review: जाने कैसी है फिल्म पहलवान, Rating, कैसा रहा...

Kannada Movie Pailwaan Review: जाने कैसी है फिल्म पहलवान, Rating, कैसा रहा दर्शको का रिएक्शन

38
0

Kannada Movie Pailwaan Review: जाने कैसी है फिल्म पहलवान, Rating, कैसा रहा दर्शको का रिएक्शन Pehalwaan Hindi कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म पहलवान आज 12 सितंबर गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। कन्नड़ फिल्म पहलवान एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है जो कुश्ती पर आधारित है। फिल्म को इंट्रस्टिंग बनाने में थ्रिलर और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। फिल्म में किच्चा सुदीप और आकांक्षा सिंह का जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिलेगा। तो चलिए दोस्तों अब पढ़ते है फिल्म पहलवान के रिव्यु..

Kannada Movie Pailwaan Review: जाने कैसी है फिल्म पहलवान, Rating, कैसा रहा दर्शको का रिएक्शन
Kannada Movie Pailwaan Review: जाने कैसी है फिल्म पहलवान, Rating, कैसा रहा दर्शको का रिएक्शन

Kannada Movie Pailwaan Review

पैलवान या पहलवान एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है जिसे बॉक्स ऑफिस पर तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया है। इस में कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप एक पहलवान के रोल में नजर आएँगे वही बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी उनके गुरु का रोल निभा रहे है। फिल्म में दिखाया गया है की किच्चा सुदीप कुश्ती में हिस्सा लेना चाहते है और इसमें सुनील शेट्टी उनकी मदद करते है। वहीं रेसलिंग रिंग में किच्चा सुदीप का सामना होता है एक्टर कबीर दुहन से. कबीर दुहन भी फिल्म में एक जाने माने रेसलर बने हुए हैं. रिंग में किच्चा और कबीर के बीच दर्शकों को जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. मेकर्स ने फिल्म में रोमांस का तड़का भी लगा रखा है. फिल्म में प्रो बॉक्सिंग लीग दिखाया गया है. जिसके लिए किच्चा जी जान से मेहनत करते हैं।

पहलवान मूवी रिव्यु & रेटिंग

पेलवान एक पहलवान की यात्रा की कहानी है जो उत्पीड़न से लड़ने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ उठता है। फिल्म में किचा सुदीप नायक के रूप में और सुनील शेट्टी उनके कोच के रूप में हैं। यह एक शानदार फिल्म है और दर्शक निश्चित रूप से इस चित्र फिल्म की कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे।

इस फिल्म में सुनील शेट्टी, किच्चा सुदीप के अलावा संदीप, आकांक्षा सिंह, कबीर दुहान सिंह और शर्त लोहित्तशव लीड रोल में है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म करीब 50 से 60 करोड़ रूपये में बनकर तैयार हुई है। फिल्म का बजट अच्छा खासा है और फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए लोगों काफी उत्साहित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here