Home टेक PUBG Mobile: 0.13.0 न्यू अपडेट फीचर, Season 7 Godzilla Theme और क्या...

PUBG Mobile: 0.13.0 न्यू अपडेट फीचर, Season 7 Godzilla Theme और क्या है नया

249
0

PUBG Mobile: 0.13.0 न्यू अपडेट फीचर, Season 7 Godzilla Theme और क्या है नया :- PUBG Mobile गेम के लोग आजकल बड़े इस गेम दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब है। जिन्हें इस गेम के 0.13.0 लेटेस्ट अपडेटेड वर्ज़न का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। पहले खबर सामने आई थी की इसका अपडेट 31 मई को आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब खबर है की पब्जी गेम की लेटेस्ट अपडेट आज बुधवार 12 जून को आएगी। यह अपडेट एंड्राइड मोबाइल के लिए 1.98 जीबी होगी तो वही आईओएस के लिए 2.45 जीबी होगी। PUBG Lite बीटा वर्जन

अपडेटेड वर्ज़न में होंगे ये फीचर-

पबजी गेम के नए वर्जन में ‘गॉडजिला’ के साथ स्पेशल पार्टनरशिप होने की खबर है। यही नहीं इसमें एक नई टीम डेथमैच मोड, नई बाइजॉन गन जैसी चीजें भी होंगी। ऐसी खबर है की सर्वाइव टिल डॉन जॉम्बी मोड में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है। इसके अलावा इसमें एफपीपी के लिए सेपरेट कंट्रोल सेंटिग्स हो सकती हैं और नया गेमिंग मोड टीम डेथमैच मुहैया करवाया जा सकता है जोकि एपपीपी और टीपीपी दोनों पर उपलब्ध होगा।

PUBG Mobile: 0.13.0 न्यू अपडेट

रिजल्ट्स में एमवीपी डिस्प्ले ऐड जोड़ा गया है। लेटेस्ट अपडेट आने के बाद जब आप गेम में किसी वाहन को बर्फ पर चलाएँगे तो उस वाहन के निशान भी साफ तौर से दिखाई देंगे। ये निशान चलने और घिसटने के भी दिखेंगे। सर्वाइव टिल डॉन में से Tyrant, G, Licker और Zombie Cop हटा दिए गए हैं। इस गेम में एक नई ईमारत जोड़ी गई है जो एक फैक्ट्री होगी। इसमें कई सारे रिसॉर्सेस तो हैं लेकिन साथ ही इसका एक नया बॉस भी है।

ऐसे करें इस अपडेट को डाउनलोड-

Android यूज़र्स-

. गूगल प्ले स्टोर खोलें.
.PUBG Mobile पर क्लिक करें.
. अब गेम को अपडेट करने के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें.

iOS यूज़र्स-
.iTune को ओपन करें और PUBG Mobile को सर्च करें.
. PUBG Mobile पर क्लिक करें.
. गेम को डाउनलोड या अपडेट करने के लिए अपडेट बटन पर क्लिक करें.

अआप्को बता दें की कंपनी इस गेम का लाइट वर्जन भी जल्द ही मार्किट में लाने वाली है। जिसके फीचर्स ओरिजिनल पबजी जैसे होने का दावा किया जा रहा है। जिसका नाम ‘पबजी लाइट’ होगा। भारत में पबजी लाइट कब लॉन्च होगी। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। ऐसी खबर मिल रही है की ऐसी महीने में यह भारत में लॉन्च हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here