Home खेलकूद IND vs BAN 2nd T20 Match, Rajkot Weather Forecast Today: जानिए! राजकोट...

IND vs BAN 2nd T20 Match, Rajkot Weather Forecast Today: जानिए! राजकोट के मौसम का हाल

198
0

IND vs BAN 2nd T20 Match, Rajkot Weather Forecast Today: जानिए! राजकोट के मौसम का हाल भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज 7 नवंबर गुरुवार को गुजरात के राजकोट में खेला जाएगा। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 मैच पर चक्रवात महा का खतरा मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें की चक्रवात महा के मैच के दिन यानि आज गुजरात तट से टकराने की संभावना जताई जा रही है। गुजरत तट से टकराने पर गुजरत और उसके पास के अन्य इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। बारिश दूसरे टी20 मैच में खलल डाल सकती है। आज राजकोट का मौसम कैसा रहने वाला है इससे जुड़ी अपडेट यहाँ पढ़े-

IND vs BAN 2nd T20 Match, Rajkot Weather Forecast Today: जानिए! राजकोट के मौसम का हाल
IND vs BAN 2nd T20 Match, Rajkot Weather Forecast Today: जानिए! राजकोट के मौसम का हाल

IND vs BAN 2nd T20 Match, Rajkot Weather Forecast Today

बता दें की गुजरात के कई इलाकों में बुधवार की शाम को तेज बारिश हुई है। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम का विकेट हालांकि कवर से ढका हुआ है। हालांकि, ताजा जानकारी के मुताबिक, अरब सागर में उठा अति गंभीर तूफान ‘महा’ कुछ और कमजोर पड़ कर अब मात्र गंभीर श्रेणी के तूफान के तौर पर गुजरात की ओर बढ़ रहा है। लेकिन मैच के दिन बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Rajko Weather Forecast Live Updates

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम शहर के बाहरी हिस्से में स्थित है, भारत और बांग्लादेश के बीच मैच आज शाम 7 बजे शुरू होगा भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवातीय तूफान के कारण राजकोट सहित गुजरात के अधिकांश जिलों में छह और सात नवंबर को हल्की से लेकर औसत बारिश होने की संभावना है।

आज राजकोट का मौसम कैसा रहेगा?

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने भी मौसम की भविष्यवाणी पर नजर रखी हुई है। एससीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ”हम मैच की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन साथ ही मौसम पर भी नजर बनाए हुए हैं। 7 तारीख की सुबह बारिश होने की संभावना है, लेकिन मैच शाम को है।”

IPL को रोमांचक बनाने के लिए लागू हो सकता है नया नियम जानिए क्या है ‘पावर प्लेयर’

राजकोट ग्राउंड्समैन मनसुखभाई तेरिया ने बताया- बुधवार और गुरुवार को भारी बारिश की आशंका जताई है और इसको देखते हुए पिच को पूरी तरह ढंककर रखा गया है। मैदान पर ड्रेने की सुविधा मौजूदा है। इसके साथ ही ग्राउंड स्‍टाफ तमाम संसाधनों के साथ आपात स्थिति से निपटने में सक्षम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here