Home राजनीति Tik Tok स्टार को बीजेपी ने बनाया अपना उम्मीदवार, हरियाणा की इस...

Tik Tok स्टार को बीजेपी ने बनाया अपना उम्मीदवार, हरियाणा की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

140
0

Tik Tok स्टार को बीजेपी ने बनाया अपना उम्मीदवार, हरियाणा की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव एंटरटेनमेंट ऐप टिक टॉक और इस पर वीडियो बनाने वाले लोग सोशल मीडिया पर खूब फेमस है। टिक टॉक पर कई ऐसे लोग है जिनकी वीडियो देखना लोगों को पसंद है। इन्ही टिक टॉक स्टार में से एक है सोनाली फोगाट जिन्हें बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा की आदमपुर सीट से टिकट दिया है। सोनाली को भाजपा ने पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ मैदान में उतारा है। बता दें की सोनाली फोगाट के टिक टॉक पर लाखों फॉलोवर्स है।

Tik Tok स्टार को बीजेपी ने बनाया अपना उम्मीदवार, हरियाणा की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव
Tik Tok स्टार को बीजेपी ने बनाया अपना उम्मीदवार, हरियाणा की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

खबरों के अनुसार राजनीति में आने से पहले सोनाली एक्ट्रेस रह चुकी है। वह कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। अब वह काफी समय से टिक टॉक पर वीडियो बना रही है। टिक टॉक पर वीडियो बनाना सोनाली को अच्छा लगता है। टिक टॉक पर सोनाली की अच्छी खासी फैनफोल्लोविंग है।

Haryana BJP Party Candidate List 2019

आदमपुर विधानसभा सीट हिसार जिले के अंदर आती है जो भजनलाल परिवार का गढ़ मानी जाती है। बता दें कि भजनलाल परिवार के किसी भी सदस्य को आदमपुर विधानसभा सीट पर कभी भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है. खुद कुलदीप बिश्नोई तीन बार इस सीट से विधायक बन चुके हैं. 2014 में भी कुलदीप बिश्नोई इस सीट से चुनाव जीतने में कामयाब हुए. 1967 में भजनलाल ने इस सीट से पहली बार चुनाव में जीत हासिल की थी. हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई आदमपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बृजेंद्र से करीब 23 हजार वोट से पिछड़ गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here