Home राजनीति एक बार फिर आम आदमी पार्टी नेता विजय सिंह ने किया केजरीवाल...

एक बार फिर आम आदमी पार्टी नेता विजय सिंह ने किया केजरीवाल सरकार को शर्मसार

84
0

AAP सरकार फिर हुई शर्मसार पहले दिल्ली और अब पंजाब। AAP सरकार के कारनामे फिर आए जनता के सामने जिसने पूरी दिल्ली का सर फिर शर्म से झुका दिया। दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का हाल ही में आग की तरह फैलने वाला सेक्स टेप AAP सरकार के लिए समस्याएं बढ़ता ही जा रहा है। पहले दिल्ली में किये कारनामे आये सामने अब पंजाब से भी केजरीवाल सरकार की नाक कटती हुई नज़र आ रही है। पार्टी के आब्जर्वर इस मामले में पूरी तरह फसे हुए है। ये आरोप सुनाम के यूथ विंग के प्रधान रविंदर ढिल्लों ने पार्टी नेता पर लगाया है। केजरीवाल सरकार की करतूत का एक बार फिर हुआ खुलासा :-

523093-aap-punjab-chief (1)

आम आदमी पार्टी के नेता ही लगया है ये गंभीर आरोप

यह आरोप चण्डीगढ़ प्रेस क्लब के नेता रविन्द्र ढिल्लों ने मंगलवार को लगाया था। युवा AAP सरकार नेता रविन्द्र ढिल्लों ने दावा करते हुए कहा कि एक साल पहले जुलाई में संगरूर लोकसभा क्षेत्र में सुपरवाइजर बनकर आए विजय सिंह चौहान ने अपनी नौकरानी का शारीरिक शोषण किया है।

पैसे देकर मामला दबाया

इस आरोप के बाद उन्होंने यह भी बताया की जब सीनियर नेता की शिकायत का मामला पीड़िता द्वारा दर्ज किया गया तो उन्होंने 1 लाख रुपए का प्रस्ताव महिला के सामने रख मामले को दबाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं पीड़िता और उसके पति के साथ एक महिला पार्टी वर्कर से हुई बातचीत का ऑडियो रिकॉर्डिंग भी बतौर सबूत उनके पास है।

शोषण के साथ साथ आर्थिक आरोप से भी घिरे नेता

AAP के पूर्व नेता विजय सिंह चौहान पर शारीरिक शोषण के आरोप के साथ ही आर्थिक आरोप में घिर गए है जिससे उनकी परेशानी और भी बढ़ गयी है। रविन्द्र सिंह ढिल्लों का यह भी कहना है कि संगरूर के सुनाम विधानसभा क्षेत्र से पूर्व नेता सिंह ने पैसे लेकर अमन अरोड़ा को पार्टी टिकट दिलाया है।

यह बात नयी तो नहीं

पंजाब टिकटों के बदले महिलाओ का शारीरिक शोषण आरोप के मामले पहले भी सामने आ चुके है। तोपो की बौछार दिल्ली के विधायक कर्नल देवेंद्र सेहरावत भी लगा चुके हैं और पंजाब के पूर्व कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर भी टिकट के लिए पैसे लेने के आरोप में सामने आ चुके है।

देश दुनिया की खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ सिर्फ देख न्यूज़ पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here