Home सुर्खियां Mumbai TV Actor Commits Suicide kills Daughter: मुंबई टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर...

Mumbai TV Actor Commits Suicide kills Daughter: मुंबई टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने 17 साल की बेटी की हत्या

32
0

Mumbai TV Actor Commits Suicide kills Daughter: मुंबई टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने 17 साल की बेटी की हत्या :- मुंबई के ठाणे में एक टीवी एक्टेस ने अपनी बेटी को जान से मारकर खुद आत्महत्या कर ली है। महिला की उम्र 40 वर्ष बताई जा बच्ची की उम्र 17 साल है। महिला की पहचान प्रदन्या पार्कर के रूप में हुई है, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। जिसकी वजह खुद और अपनी बच्ची जान से मार दिया।

पुलिस के बड़े अधिकारियों के मुताबिक महिला मराठी टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई थी। मराठी टीवी श में काम करने वाली प्रदन्या पार्कर को बीते काफी समय काम नहीं मिल रहा था और महिला के पति भी बिज़नेस की वजह से काफी परेशानी का सामना कर रहे थे। जिसके कारण ही महिला ने यह कदम उठाया। यह घटना कल शुक्रवार सुबह 8 से 9 बजे के बीच की बताई जा रही है। जिस समय महिला ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय महिला का पति जिम गया हुआ था।

Mumbai TV Actor Commits Suicide kills Daughter

वापस लौटने पर घर का दरवाजा अंदर से बंद मिलने पर परेशान महिला के पति ने दरवाजे को तोडा तो उन्हें अपनी बच्ची और पत्नी का शव दिखाई दिए। हालाँकि इस मामले की अब जाँच शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्थिक तंगी हत्या और आत्महत्या की वजह है, लेकिन पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है की वाकई यह आत्महत्या है या फिर मर्डर। इस घटना में किसी को भी आरोपी नहीं बनाया।

बता दें की कुछ प्रदन्या ने एक्टिंग शुरू की थी, सीरियल के अलावा, मराठी नाटकों में काम किया और वः बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी। है महिला के पति प्रशांत एक्सपोर्ट-इंपोर्ट का बिजनेस करते है। पुलिस ने कहा कि प्रशांत ने उन्हें अस्पताल जाने के बाद बुलाया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here