Home सुर्खियां काटजू ने MNS को ललकारा : हिम्मत है तो मेरे पास आकर...

काटजू ने MNS को ललकारा : हिम्मत है तो मेरे पास आकर दिखाओ

65
0

काटजू ने MNS को ललकारा : हिम्मत है तो मेरे पास आकर दिखाओ‘ ऐ दिल मुश्किल ‘ अभी रिलीज़ भी नहीं हुई है और इस पिक्चर की मुश्कलें बढ़ती ही जा रही हैं। भारत के कई राज्यों में बैन होने के बाद,अब ऐसा लग रहा है की ये पिक्चर मुम्बई में भी बैन हो जाएगी। मनसे कार्यकर्ताओं ने इस पिक्चर का जम कर विरोध किया है और ऐसा लग रहा है ये लोग रुकने के मूड में नहीं हैं और तब तक नहीं रुकेंगे जब तक ये मूवी मुम्बई में बन नहीं जाती।

fotorcreated47-580x395

इस तनाव भरी सिचुएशन के बीच ‘ ऐ दिल मुश्किल ‘ के डायरेक्टर करण जोहर ने अपना एक विडियो जारी करते हुए की उनके लिए उनका देश सबसे जरूरी है और देश से ऊपर उनके लिए कोई चीज़ नहीं है। हम आपको बता दें की इस पिक्चर के विरोध का मुख्य कारण ये है की पिक्चर में पाकिस्तानी कलाकार फ़वाद खान ने काम किया है। उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से सभी देशवासियों ने पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करना शुरू कर दिया था। यही कारण है की इस पिक्चर का इतना विरोध क्यों कर रहे हैं।

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर चल रहे विवाद में अब सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज (रिटायर्ड) मार्कंडेय काटजू ने भी विवादित बयानबाजी की है। काटजू ने बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पर तीखा प्रहार करते हुए कई ट्वीट किए।

काट्जू ने ट्वीट किया, “MNS असहाय लोगों पर हमले क्यों कर रही है? अगर आप में साहस है तो मेरे पास आइए। मेरा डंडा तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम्हारी खबर लेने के लिए अधीर है।”

काट्जू ने अगले ट्वीट में लिखा, “MNS के कार्यकर्ता गुंडे हैं जिन्होंने अरब सागर का खारा पानी ही चखा है. मैं इलाहाबादी गुंडा हूं जिसने संगम का पानी पिया है।” उल्लेखनीय है कि काट्जू प्रेस परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here