Home सुर्खियां कपिल शर्मा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर मारा ताना, क्या यही...

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर मारा ताना, क्या यही हैं अच्छे दिन?

365
0

मुम्बई: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के ‘अच्छे दिनों’ पर जबरदस्त तंज कसा है जो की मोदी ने २०१४ लोक सभा चुनाव के दौरान कहा था। इससे पुरे देश में हलचल आ सकती है। कपिल ने दावा किया है कि मुंबई में उनके ऑफिस बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने पांच लाख रुपये रिश्वत की मांग की है। इसके बाद बीएमसी भी विभाग के अधिकारियों पर लगे आरोप के बाद हरकत में आ गई है।

kapil-sharma

एम पवार जो कि बीएमसी के चीफ इंजीनियर है, उनका कहना है कि अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। विभाग में इस तरह के भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम कपिल शर्मा से आग्रह करते हैं कि वह एक अधिकारित शिकायत दर्ज कराएं और बताएं कि विभाग के किस अधिकारी ने उनसे रिश्वत की मांग की थी।

कपिल शर्मा से रिश्वत मांगे जाने के मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी हैरान हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कपिल भाई हमें मामले से जुड़ी सभी जानकारी दीजिए। हमने एमसी और बीएमसी को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं।’

रिश्वत मांगे जाने कॉमेडियन कपिल शर्मा इतने दुखी हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और कपिल ने अपने ट्वीट में पूछा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन?’ पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों के दौरान ‘अच्छे दिन आएंगे’ का नारा दिया था।

कपिल शर्मा के दूसरे ट्वीट में उनका दर्द खुलकर सामने आया। उन्होंने दूसरे ट्वीट में बताया कि ‘बीते पांच साल में मैंने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है। लेकिन फिर भी मुझे मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख रिश्वत देनी पड़ रही है।

कपिल शर्मा के ट्वीट पर लोगो की प्रतिक्रिया भी सामने आई है जो इस प्रकार है:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here