Home सुर्खियां जम्मू-कश्मीर किश्तवाड़: गहरी खाई में गिरी मिनी बस, 36 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर किश्तवाड़: गहरी खाई में गिरी मिनी बस, 36 लोगों की मौत

22
0

जम्मू-कश्मीर किश्तवाड़: गहरी खाई में गिरी मिनी बस, 36 लोगों की मौत :- जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक बड़ी सड़क दुर्घटना के होने की खबर सामने आई है। बता दें की केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस सोमवार को गहरी खाई में गिरने की वजह से 35 लोगों के मारे जाने की खबर है। इस दुर्घटना में 15 लोगों के घायल होने की भी खबर है। मरने वालों २कि संख्या में आगे इजाफा होने की खबर है। इस घटना में घायल हुए लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिए है। यह घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे के आस-पास की बताई जा रही है। इस घटना पर केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर दुःख जाहिर किया।

जम्मू-कश्मीर किश्तवाड़ रोड एक्सीडेंट

बस के अनियंत्रित होने की वजह से हुई इस दुर्घटना में घायल लोगों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राहत और बचाव कार्य के लिए प्रशासन स्थानीय लोगों की मदद ले रहा है। राहत और बचाव कर्मी स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे लोगों के शव और घायलों को बाहर निकालने का काम कर रहे है। इस दुर्घटना का शिकार हुए मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

न्यूज़ रिपोर्टों में कहा गया है कि मिनी बस संख्या JK17- 6787 केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुःख जाहिर किया

36 लोगों की मौत

गहरी खाई में गिरी मिनी बस

इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों को निकालने का काम जारी है। जबकि घायलों को एयरलिफ्ट कर जम्मू भेजा जा रहा है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार शवों को खाई से अब तक निकाला नहीं जा सका है।