Home सुर्खियां दिल्ली: कड़कड़डूमा की DGHS बिल्डिंग में लगी भीषण आग, बचाव में 22...

दिल्ली: कड़कड़डूमा की DGHS बिल्डिंग में लगी भीषण आग, बचाव में 22 दमकल गाड़ियां

144
0

दिल्ली: कड़कड़डूमा की DGHS बिल्डिंग में लगी भीषण आग, बचाव में 22 दमकल गाड़ियां :- दिल्ली में आज शुक्रवार दोपहर के समय में कड़कड़डूमा इलाके में स्तिथ डायरक्टरेट जनरल ऑफ हेल्थ सर्विसेज (DGHS) की इमारत में भीषण आग लग गई। आग इतने बड़े पैमाने पर लगी है इसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो दर्जन के करीब गाड़ियां मौके पर पहुँच गई। मीडिया न्यूज़ के अनुसार फ़िलहाल किसी भी प्रकार के जान माल की खबर नहीं है। बिल्डिंग में आग कैसे लगी? अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दिल्ली के कड़कड़डूमा में स्थित डायरक्टरेट जनरल ऑफ हेल्थ सर्विसेज की बिल्डिंग में शुक्रवार 5 जुलाई को दोपहर में अचानक आग लगने से चारों तरफ हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग बिल्डिंग के कई फ्लोर में फैल गई। फायर ब्रिगेड को इमारत में आग मिलने की सूचना के बाद दो दर्जन के करीब गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का काम जारी है।

कड़कड़डूमा की DGHS बिल्डिंग में लगी भीषण आग


खबर है की जिस समय बिल्डिंग में आग लगी। उस समय बिल्डिंग में काम करने वाले अधिकतर लोग लंच करने के लिए बाहर गए हुए थे। गरिमात रही की बिल्डिंग में आग लंच के समय लगी। बिल्डिंग में किसी भी व्यक्ति के फंसे होने और किसी के भी घायल होने की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Delhi Massive Fire

इससे पहले दिल्ली के रंजीत नगर में शादीपुर के पास स्तिथ साईं कॉम्प्लेक्स में एक बिल्डिंग में आग लग गई थी, इस बिल्डिंग में से 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था। एक व्यक्ति की दम घुटने की वजह से मौत हो गई थी। यह बिल्डिंग सत्यम सिनेमा में स्तिथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here