Home सुर्खियां रोहिणी कोर्ट की बिल्डिंग पर चढ़कर वकील ने किया प्रदर्शन देखे- Video

रोहिणी कोर्ट की बिल्डिंग पर चढ़कर वकील ने किया प्रदर्शन देखे- Video

88
0

रोहिणी कोर्ट की बिल्डिंग पर चढ़कर वकील ने किया प्रदर्शन देखे- Video राजधानी दिल्ली में वकीलों और दिल्ली पुलिस के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कल 5 नवंबर को दिल्ली पुलिस के धरने के बाद आज वकीलों का धरना प्रदर्शन जारी है। वकीलों की हड़ताल की वजह से कोर्ट का कामकाज ठप है। बता दें की वकील रोहिणी, साकेत और पटियाला हाउस कोर्ट जमकर प्रदर्शन कर रहे है।

रोहिणी कोर्ट की बिल्डिंग पर चढ़कर वकील ने किया प्रदर्शन देखे- Video
रोहिणी कोर्ट की बिल्डिंग पर चढ़कर वकील ने किया प्रदर्शन देखे- Video

इस धरना प्रदर्शन के दौरान ही रोहिणी कोर्ट की बिल्डिंग पर एक वकील चढ़ गया और उसने बिल्डिंग से कूदने की धमकी भी दी। इस वकील की पहचान नहीं हुई है। इससे पहले एक अन्य वकील ने आत्मदाह का प्रयास किया.

वकील कोर्ट का गेट बंद करके प्रदर्शन कर रहे है। यही नहीं वकीलों ने आम जनता को भी कोर्ट में जाने से रोक दिया। प्रदर्शन कर रहे वकीलों की मांग है की कोर्ट परिसर में गोली चलाने वाले पर ठोस कार्यवाही हो।

तेलंगाना में महिला तहसीलदार को एक व्यक्ति ने जिंदा जलाया, मौके पर हुई मौत

इस विवाद पर बीते कल दिल्ली पुलिस के जवानों ने धरना दिया था। वही अगले ही दिन वकीलों ने धरना प्रदर्शन कर अपनी ताकत की दी है। उधर उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक पहुंचे और हालात के बारे में जानकारी दी.

मंगलवार को दिल्ली पुलिस के जवानों ने पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन किया, अब इसी मामले को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को लीगल नोटिस भेजा गया है. सुप्रीम कोर्ट में वकील वरुण ठाकुर ने इस मामले में लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें लिखा गया है कि पुलिस के आला अधिकारियों ने वकीलों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here