Home मनोरंजन Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5th July 2019 Episode Written Updates! कुणाल...

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5th July 2019 Episode Written Updates! कुणाल कुहु ने तोडा मां का दिल

271
0

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5th July 2019 Episode Written Updates! कुणाल कुहु ने तोडा मां का दिल :- 4 जुलाई को टीवी ‘ये रिश्ते है प्यार के’ एपिसोड में अबीर और कुणाल आपस में बार कर रहे होते है। अबीर कुणाल से बोलता है की मैं मिष्टी से बात कर रहा हूँ वही कुणाल पूछता है की आप मिष्टी से बात क्यों कर रहे हो? इसके जवाब में अबीर बोलता है की मैं तेरे और कुहु के बारे में बात कर रहा था। अबीर बोलता है की तेरे और कुहु के बीच सब ठीक चल रहा है तब कुणाल बोलता है की यह सब कुछ अजीब सा है। मुझे भी पता की क्या करना है। कुणाल बोलता मैं की कुहु ऐसे व्यक्ति से शादी करें जिससे वह प्यार ही नहीं करती।

अबीर पूछता है की तुम्हे कैसे पता? तो कुणाल बोलता है की कुहु मुझसे प्यार करती है। अबीर कुणाल को समझाता है की अगर तेरा दिल कहे तो ही कुहु को अपने दिल की बात बताना। कुणाल मन ही मन बोलता है की मैं यह सिर्फ अपने परिवार और आपकी भलाई के लिए कर रहा हूँ। मेरे लिए परिवार से बढ़कर कुछ नहीं है।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Written Updates

वहीं मिष्टी कुहु को कहती है कि मैं तुम्हें कही भागने नहीं दूंगी. वहीं मिष्टी अबीर के बारे में सोचती है. उसे मैं कैसे पसंद हूं. वहीं सुबह अबीर मिष्टी को वीडियो कॉल करता है. मिष्टी अबीर से कहती है कि कुहु भागने वाली थी मैंने बहुत मुश्किल से रोका है लेकिन कब तक रोकू. दोनों को लग रहा है कि कुणाल कुहु को पसंद करता है. लेकिन कुणाल ने अपने दिल की बात अभी तक कुहु से नहीं की है. अबीर मिष्टी से कहता है कि हमारे घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं होंगे|

अबीर मिष्टी से कहता है की वह अपने प्यार के लिए सबसे लड़ सकता है। कुहु की फैमिली कुणाल को कुहु के लिए अच्छा नहीं मानते। अबीर कुणाल को कुहु से अपने दिल की बात करने के लिए समझाता है। कुणाल के घर में कुणाल की जोड़ी को लेकर सभी खुश हो जाते है। इसी दौरान मीनाक्षी आ जाती है। मीनाक्षी कहती है की उसे यह रिश्ता पसंद नहीं है। मिनाक्षी घरवालें से पुछती है आप लोगों ने मेरे बारे में सोचा कभी तभी अबीर बोलता है कि आपने कुहु को अचानक कुहु के लिए मना कर देती हो उसके पैरो तले भी जमीन निकल गई होगी।

कुहु परिवार के सदस्यों से वादा करती है की वो कोई गलती नहीं करेंगी। अपने रिश्ते को समझने के लिए थोड़ा समय देगी। वही कुणाल कुहु के बारे में सोचता है और उलझन में होता है की क्या वह कुहु से प्यार करता है या नहीं? उसके बाद कुणाल अपने आप से बोलता है सॉरी कुहु मेरे लिए मेरे भाई सबसे ज्यादा जरूरी है हमारी दोस्ती से भी ज्यादा. वहीं कुहु कुणाल के फोन का इंतजार करती है. लेकिन कुणाल कुहु को फोन नहीं करता है।

मीनाक्षी अबीर के पास जाती है और बोलती है कि कुणाल मुझसे बाते छिपा रहा है. अबीर अपनी मां से पुछता है कि आपने कुहु से सगाई तोड़ने का फैसला गलत था. अबीर बताता है कि कुणाल कुहु को लेकर परेशान है. कुहु अच्छी लड़की है एक बार बात तो करके देखिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here