Why Cheat India Box Office Collection: इमरान हाशमी की मूवी ने अब...

Why Cheat India Box Office Collection: इमरान हाशमी की मूवी ने अब तक कमाएं इतने करोड़ रूपये

0
SHARE

Why Cheat India Box Office Collection, Kamai, Worldwide Earning, Business: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ 18 जनवरी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है| इस फिल्म में इमरान के अलावा श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में है| इस फिल्म की कहानी भारतीय शिक्षा व्यवस्था में हो रहे भ्रष्टाचार को दिखाती है| वाय चीट इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, कमाई, वर्ल्डवाइड अर्निंग, ओवरसीज इनकम, बिज़नेस से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट नीचे पढ़े-

Why Cheat India Box Office Collection: पहले दिन इतने करोड़ रूपये कमा सकती है इमरान खान की मूवी

वाय चीट इंडिया बॉक्स कलेक्शन

ऐसी उम्मीद की जा रही है की इमरान हाशमी की फिल्म पहले कमाई या फर्स्ट डे या ओपनिंग डे पर 3 से 4 करोड़ रूपये तक ही कमाई करने में सफल होगी| इमरान की मूवी को पहले से ही सिनेमाघरों में लगी हुई फिल्म सिंबा और उरी से कड़ा मुकाबला मिलने की उम्मीद है| दर्शकों को ये दोनों ही मूवी काफी पसंद आ रही है और दोनों ही काफी अच्छा बिज़नेस कर रही है| अब देखना होगा की चीट इंडिया कितनी कमाई करने में सफल होगी?

वाय चीट इंडिया पहले दिन की कमाई– 1.71 करोड़ रूपये

वाय चीट इंडिया दूसरे दिन की कमाई– 2.45 करोड़ रूपये

वाय चीट इंडिया तीसरे दिन की कमाई– 2.64 करोड़ रूपये

वाय चीट इंडिया चौथे दिन की कमाई– 2.50 करोड़ रूपये (अनुमानित)

वाय चीट इंडिया टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन– 6.80 करोड़ रूपये (भारत में बिज़नेस)

वाय चीट इंडिया मूवी कमाई

बता दें की इस फिल्म के नाम को लेकर सेंसर बोर्ड ने व‍िरोध किया था कि फिल्म के नाम से देश की न‍िगेट‍िव इमेज को द‍िखाया जा रहा है। इस वजह से प्रोड्यूसर्स को फिल्म का नाम बदलना पड़ा। अब देखना ये होगा कि फिल्म को व‍िवाद से कितना फायदा मिलता है।

उरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इमरान हाशमी इस किरदार को प्ले करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनका मानना है कि ये रोल उनके करियर का लैंडमार्क साबित होगा। फिल्म का निर्देशन सोमिक सेन ने किया है। इमरान हाशमी तकरीबन 2 साल बाद नजर आएंगे। अंतिम बार वह 2017 में आई फ‍िल्‍म बादशाहो में नजर आए थे। वहीं उनकी को-स्टार श्रेया धनवंतरी की ये हिंदी में डेब्‍यू फ‍िल्‍म है।