Home मनोरंजन War Movie Review in Hindi: फिल्म वॉर रिव्यु, Ratings, Audience Reaction

War Movie Review in Hindi: फिल्म वॉर रिव्यु, Ratings, Audience Reaction

310
0

War Movie Review in Hindi: फिल्म वॉर रिव्यु, Ratings, Audience Reaction: एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर आज गांधी जयंती के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म वॉर एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस फील्म में वाणी कपूर का अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म वॉर को सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग तक सभी को खूब पसंद आ रही है। फिल्म काफी अच्छी है। सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ हो रही है। चलिए अब विस्तार से पढ़ते है की फिल्म वॉर की कहानी क्या है और फिल्म कैसी है?

War Movie Review in Hindi: फिल्म वॉर रिव्यु, Ratings, Audience Reaction
War Movie Review in Hindi: फिल्म वॉर रिव्यु, Ratings, Audience Reaction

War Movie Review in Hindi

कहानी शुरू होती है इस सवाल से क‍ि देश पर मर मिटने वाला एजेंट कबीर आखिर अपने ही सीन‍ियर्स पर अटैक क्‍यों कर रहा है और जैसा क‍ि ट्रेलर में द‍िखाया गया था क‍ि कबीर को काबू में लाने की ड्यूटी मिलती है उसके जून‍ियर खाल‍िद यानी टाइगर श्रॉफ को। फ्लैशबैक में ये भी सामने आता है पहले कबीर अपने अंडर खाल‍िद को ट्रेन‍िंग नहीं देना चाहता और फ‍िर उसी पर आंख बंद करके भरोसा करने लगता है। कहानी भले ही स‍िंपल है लेकिन इसी थीम पर बनी अय्यारी भी फ्लॉप हुई है। लेकिन वॉर आपको इंप्रेस करेगी तो इसलिए क‍ि इसकी कहानी पर मेहनत की गई है और जब एक के बाद एक राज खुलते हैं तो दर्शकों का मुंह खुला ही रह जाता है।

फिल्म वॉर की कहानी

‘वॉर (War)’ की कहानी ‘कबीर’ ऋतिक रोशन और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ की है. हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है.

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review in Hindi: जाने कैसी है सई रा नरसिम्हा रेड्डी मूवी, Rating, कैसा रहा दर्शको का रिएक्शन

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फैंस को फिल्म वॉर का सिनेमाघरों में दस्तक देने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। फिल्म एक्शन ड्रामा से भरपूर है। आज गांधी जयंती की छुट्टी है ऐसे में आप मनोरंजन के लिए इस फिल्म को देख सकते है। फिल्म काफी अच्छी है, फिल्म क्रिक्टिस से इस फिल्म को साढ़े तीन रेटिंग मिली है। आपको यह फिल्म कैसी लगी हमें जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here