Home मनोरंजन The Sky Is Pink Movie Review in Hindi: फिल्म द स्काई इज...

The Sky Is Pink Movie Review in Hindi: फिल्म द स्काई इज पिंक रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट

37
0

The Sky Is Pink Movie Review in Hindi: फिल्म द स्काई इज पिंक रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक इस हफ्ते शुक्रवार 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म बीते काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है जिसकी वजह है फिल्म की स्टार कास्ट प्रियंका चोपड़ा जो इस फिल्म से काफी आरसे बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा जय गंगाजल में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया और अब एक बार फिर से प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। द स्काई इज पिंक की कहानी सत्य घटना पर आधारित है और इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया था। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अगर आप इस फिल्म को थिएटर में देखने का मन बना रहे है तो उससे पहले यहाँ पढ़िए की कैसी है फिल्म द स्काई इज पिंक मूवी और फिल्म क्रिटिक्स रिव्यु हिंदी में।

The Sky Is Pink Movie Review in Hindi: फिल्म द स्काई इज पिंक रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट
The Sky Is Pink Movie Review in Hindi: फिल्म द स्काई इज पिंक रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट

The Sky Is Pink Movie Review in Hindi

द स्काई इज पिंक की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। इस परिवार में फरहान अख्तर है जो पिता की भूमिका निभा रहे है वही प्रियंका चोपड़ा है जो फरहान की पत्नी का किरदार निभा रही है। इनके दो बच्चे है जिसका रोल जायरा वसीम और रोहित सराफ है। इस फिल्म में जायरा वसीम आयशा नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही है। जिसे जन्म से ही एक बीमारी होती है। इस बीमारी की वजह से उसे किसी भी चीज से काफी जल्दी इन्फेक्शन हो जाता है। जिसके कारण में उसे पल्मोनरी फाइब्रोसिस लाइलाज बीमारी हो जाती है।

फिल्म द स्काई इज पिंक की कहानी क्या है?

वही आयशा के माता-पिता प्रियंका और फरहान उसकी इस बीमारी में उसके साथ खड़े होते है और इस बीमारी से लड़ने का हौसला देते है। फिल्म की हाफ स्टोरी फ्लैशबैक में दिखाई गई है। जिसमें आयशा फरहान और प्रियंका यानि अदिति और निरेन की लव स्टोरी दिखाई गई है. इसके अलावा बीच -बीच में जायरा की बीमारी और फैमिली के साथ के बारे में भी दिखाया गया है. फिल्म में भले ही रोहित की सीन ज्यादा न हो लेकिन अपने अभिनय से रोहित लोगों का दिल जीतते नजर आएंगे. फिल्म में जायरा वसीम के साथ क्या होता है, क्या वो अपनी बीमारी को हरा पाती हैं या फिर खुद जिंदगी की इस लड़ाई को हार जाती हैं यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

The Sky Is Pink Movie Trailer

‘द स्काइ इज पिंक’ जिंदगी की धूप-छांव को दर्शाती है जिसमें डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक सब कुछ काफी अच्छा का है. फिल्म में एक परिवार के संघर्ष और जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है। यह दिल छू लेने है। आपको द स्काई इज पिंक मूवी कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here